होम /न्यूज /बिहार /चर्चा में: भागलपुर में दूल्हे ने अपनी ही शादी में बनवाई रील, मिल रहे हजारों में लाइक; देखें फनी VIDEO

चर्चा में: भागलपुर में दूल्हे ने अपनी ही शादी में बनवाई रील, मिल रहे हजारों में लाइक; देखें फनी VIDEO

दरअसल दूल्हा और उसके पास बैठा युवक दोनों ही रंगमंच से जुड़े हुए हैं. उनलोगों ने प्लान बनाया की शादी में कुछ ऐसा रील बना ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- शिवम सिंह

भागलपुर. बिहार के भागलपुर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, शादी के इस वीडियो को बनाने वाला कोई और नहीं, बल्कि खुद दूल्हा है. असल में, दूल्हा और उसके दोस्त ने मिलकर प्लान किया कि ऐसा फनी मोमेंट वाली रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे और वह वायरल हो जाएगा. ऐसे में जब कोई दूल्हा और उसके साथ का युवक खुद नाट्य संस्था से जुड़ा हुआ हो तो फिर वह इन मौकों को हाथ से कैसे जाने दे सकता है. ऐसे ही एक फनी मोमेंट का रील इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग मजे ले रहे हैं.

दरअसल, वायरल वीडियो एक शादी समारोह का है, जहां एक युवक दूल्हे के पास जाता है, उससे कहता है “आज हॉस्टल में खाना नहीं बना था, मैंने सोचा शादी में ही जाकर भोजन कर लेता हूं. इस पर दूल्हा कहता है कि खाना खा लो और दोस्तों के लिए भी खाना लेकर चले जाना.” वीडियो बनाने के बाद युवक ने उसे रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसकी लोगों ने इसकी खूब तारीफ की.

प्री-प्लान और प्री-स्क्रिप्टेड था वीडियो
दरअसल, शादी समारोह का यह फनी वीडियो प्री-प्लान और प्री-स्क्रिप्टेड था, जो रील के तौर पर वायरल हुआ. दूल्हा और उसके साथ का युवक रंगमंच से जुड़े हुए हैं. दूल्हा के रूप में अतुल रजक हैं, जो भागलपुर जिले के बरारी के रहने वाले हैं और युवक, आलोक यादव हैं जो भागलपुर कला केंद्र के छात्र हैं. जब न्यूज 18 लोकल के संवाददाता ने उस आलोक से बात की तो सच्चाई सामने आई. आलोक ने बताया कि हमलोग चाहते थे कि आर्टिस्ट ग्रुप में कुछ वैसा किया जाए, जिसमें जरा हट के कुछ लाइक मिले. इसके बाद स्क्रिप्ट कर दूल्हे को बताया गया.

बिहार में होने वाले भोज में ज्यादा बनाया जाता है खाना
आलोक बताते हैं कि कुछ समय पहले मध्य प्रदेश में इसी तरह की घटना सामने आई थी, जिसमें शादी के भोज में जबरन खाने के एवज में थाली धुलवाया गया था. लेकिन बिहार में ऐसा नहीं होता है. यहां हर भोज में जितने लोगों को खाने के लिए आमंत्रित किया जाता है, उससे ज्यादा लोगों का खाना बनाया जाता है, ताकि कुछ लोग अचानक से आ भी जाएं तो कोई बिना खाये नहीं लौटे.

Tags: Bhagalpur news, Bihar News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें