Assembly Banner 2021

भागलपुरः जुआ खेलते हुए दस गिरफ्तार, 15 हजार रुपये भी बरामद

रोड जाम

रोड जाम

अक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क पर आगजनी भी की, जिससे तीन घंटे तक रोड पर जाम लग गया.

  • Share this:
भागलपुर पुलिस ने बीती रात मोजाहिदपुर के हसनगेज में जुआ खेलते  हुए दस लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार लोगों के पास से 15 हजार से अधिक रुपये और ताश की गड्डी बरामद की गई है. फिलहाल, पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है. वहीं, गिरफ्तारी के विरोध में सैकड़ों लोगों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की.

जानकारी के मुताबिक, अक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क पर आगजनी भी की, जिससे तीन घंटे तक रोड पर जाम लग गया. कहा जा रहा है कि गुस्साए लोगों ने काली पूजा पंडाल से गणेश भगवान, लक्ष्मी माता, सरस्वती माता और कार्तिक की प्रतिमा को उतारकर सड़क पर रख दिया. इससे सड़क पर लम्बा जाम लग गया. लोगों का आरोप है कि पकड़े गए लोग जुआ नहीं खेल रहे थे. जब्त किए गए रुपये पूजा के थे.

ये भी पढ़ें- तोते की मौत पर किया था श्राद्ध कर्म अब एक साल बाद हिंदू विधि-विधान से कराई बरसी



हालांकि, सभी आरोपियों को छोड़ने के बाद स्थानीय लोगों ने जाम हटा दिया. बता दें कि हाल ही में सुल्तानगंज में अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ महिलाओं ने जमकर मुहिम छेड़ी थी. इस दौरान घरों में बनाई जा रही शराब की भट्टियों को महिलाओं ने ध्वस्त कर दिया. शिवनंदनपुर इलाके में पुलिस के सहयोग से महिलाओं ने 40 किलो शराब और 200 किलो महुआ को नष्ट कर दिया था.
ये भी पढ़ें- लखीसराय में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, छापेमारी में हथियार और शराब बरामद

रिपोर्ट- आशिष       
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज