लॉकडाउन का जायजा लेने निकले एएसपी, पिस्टल लहराया; नहीं पहचान पाए पुलिसवाले और फिर...

एएसपी शहर के गली-चौराहों का भ्रमण कर सुरक्षा में लगे जवानों की मौजूदगी को देखने के लिए निकले.

एएसपी शहर के गली-चौराहों का भ्रमण कर सुरक्षा में लगे जवानों की मौजूदगी को देखने के लिए निकले.

भागलपुर एएसपी पूरन झा सिविल ड्रेस में मोटर साइकिल पर शहर में सुरक्षा व्यवस्था की जांच करने के लिए निकले. जब वह अति व्यस्त मनाली चौक पहुंचे तो यहां पर ड्यूटी में तैनात जवान जहां बैठे हुए नजर आए, वहीं महिला जवान मोबाइल पर गेम खेलती नजर आ गईं.

  • Share this:

भागलपुर. भागलपुर शहर में बढ़ते अपराध और लॉकडाउन का शहर में कितना पालन हो रहा है, इसको देखने के लिए एएसपी पूरन झा सिविल ड्रेस में मोटर साइकिल पर शहर में सुरक्षा व्यवस्था की जांच करने के लिए निकले. एएसपी शहर के गली-चौराहों का भ्रमण कर सुरक्षा में लगे जवानों की मौजूदगी को देखने के लिए निकले. जब उनकी मोटर साइकिल बरारी थाना क्षेत्र के खंजरपुर मोहल्ले में पहुंची, तो यहां पर कुछ लड़के सड़क पर चहलकदमी कर रहे थे. जिस पर एएसपी ने उन्हें घर जाने को कहा. लड़कों ने उनकी बात को गंभीरता से नहीं लिया और हूटिंग शुरू कर दी. जिस पर एएसपी को गुस्सा आ गया और उन्होंने कमर से पिस्टल निकालकर लड़कों को दौड़ा लिया. इसके बाद एएसपी झा वहां से निकलकर अति व्यस्त मनाली चौक पहुंचे. यहां पर ड्यूटी में तैनात जवान जहां बैठे हुए नजर आए वहीं महिला जवान मोबाइल पर गेम खेलती नजर आ गईं.

जब एएसपी ने पुलिसकर्मी को बुलाकर पूछताछ शुरू की तब ड्यूटी पर तैनात पुलिस वाले ने एएसपी को नहीं पहचाना. फिर एएसपी ने अपना परिचय दिया, जिसके बाद जवान ने साहब को सैल्यूट मारा. वहीं ड्यूटी में लापरवाही देख एएसपी का पारा चढ़ गया और उन्होंने ड्यूटी में तैनात जवान और महिला सिपाही की जमकर क्लास ली. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले ही यहां पर लूट की घटना हुई और आप लोग बिना किसी मोटरसाइकिल की जांच किए हुए बैठ कर आराम कर रहे हैं. पुलिसकर्मियों के वर्दी पर उनका नेम प्लेट भी नहीं था जिसको देखकर एएसपी भड़क गए. एएसपी ने तैनात पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की बात भी कही है और बैठे हुए जवान का फोटो खींचकर फिर आगे की ओर निकल गए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज