Home /News /bihar /

चलती ट्रेन में लुटेरों से लोहा लेने वाले घायल जांबाज ऋतिक की मौत, बदमाशों ने पेट में मारी थी गोली

चलती ट्रेन में लुटेरों से लोहा लेने वाले घायल जांबाज ऋतिक की मौत, बदमाशों ने पेट में मारी थी गोली

Crime in Running Train: भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस में 30 दिसंबर 2021 को लूट कांड के दौरान लुटेरों ने ऋतिक को गोली मारी थी. (न्‍यूज 18)

Crime in Running Train: भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस में 30 दिसंबर 2021 को लूट कांड के दौरान लुटेरों ने ऋतिक को गोली मारी थी. (न्‍यूज 18)

Intercity Express Loot Case: भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस में भागलपुर-जमालपुर रेलखंड पर लूट कांड को अंजाम दिया गया था. चलती ट्रेन में लुटेरों ने एक युवक का मोबाइल फोन छीन लिया था. इस पर युवक ऋतिक ने एक बदमाश को पकड़ लिया था. खुद को घिरता देख लुटेरे ने ऋतिक को गोली मार दी थी. उनका पटना के एक अस्‍पताल में इलाज चल रहा था.

अधिक पढ़ें ...

आशीष रंजन

भागलपुर. 30 दिसंबर 2021 को भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्‍सप्रस ट्रेन में लूट कांड को अंजाम दिया गया था. इस दौरान किऊल रेलवे जंक्‍शन जा रहे ऋतिक नाम के युवक ने बदमाशों से लोहा लिया था. खुद को फंसता देख लुटेरों ने ऋतिक को गोली मार दी थी. गोली उनके पेट में लगी थी. इसके बाद उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए पटना के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. अब वहां से एक दुखद खबर सामने आई है. जिंदगी और मौत से लगातार लड़ाई लड़ रहे जांबाज ऋतिक ने आखिरकर दम तोड़ दिया. उनकी मौत हो गई है. दूसरी तरफ, चलती ट्रेन में लूटकांड को अंजाम दिने वाले हत्‍यारे लुटेरे अभी भी कानून के शिकंजे से दूर हैं.

भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस ट्रेन में डकैती के दौरान एक बदमाश ने किऊल जा रहे ऋतिक का मोबाइल फोन छीन लिया था. इस ऋतिक ने बदमाश को पकड़ लिया था. इस दौरान अपर‍ाधियों ने युवक को गोली मार दी थी. इससे सनसनी फैल गई. चलती ट्रेन में गोली चलने से हर कोई सकते में आ गया था. घायल युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से बाद में उन्‍हें पटना ले जाया गया था. घटना की सूचना मिलने से रेल महकमे में भी खलबली मच गई थी.

पश्चिम बंगाल का बड़ा शराब तस्‍कर समर घोष गिरफ्तार, बिहार के आधा दर्जन जिलों में फैला था काला साम्राज्‍य

 चलती ट्रेन में गोलीकांड की यह घटना भागलपुर-जमालपुर रेलखंड के ततारपुर के पास हुई थी. अपराधियों ने इंटरसिटी एक्सप्रेस में मोबाइल छिनतई के दौरान शिवपुरी के रहने युवक ऋतिक कुमार वर्मा को गोली मार दी थी. घायल युवक को इलाज के लिए पहले जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया था. गोली ऋतिक के पेट में मारी गई थी. बताया जाता है कि घायल युवक इंटरसिटी एक्सप्रेस से किऊल जा रहा था. वहां से उसे जसीडीह जाना था, लेकिन यात्रा के क्रम में चलती ट्रेन में ही अपराधियों ने उन्‍हें गोली मार दी थी.

Tags: Bhagalpur news, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर