Assembly Banner 2021

भागलपुर:  दो गुटों के आपसी विवाद में गोली चली, युवक घायल

फायरिंग में घायल युवक

फायरिंग में घायल युवक

  • Share this:
भागलपुर के मारवाडी कॉलेज के पास पुराने विवाद में छात्रों के दो गुटों झगड़े के बाद गोली चली. इसमें राहुल गोस्वामी नाम के छात्र को गोली लग गई.  उसे घायल अवस्था में उन्हें तातारपुर स्थित एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज हो रहा है. सूचना के बाद सिटी डीएसपी राजवंश सिंह समेत विश्वविद्यालय थाना पुलिस के साथ पहुंचे. घटनास्थल का मुआयना करने के बाद उन्होंने अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि बीते दिनों मां काली की प्रतिमा के विसर्जन शोभायात्रा के दौरान गौतम और राहुल नाम के छात्रों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. आज जब गौतम अपने साथी के साथ इस इलाके से गुजर रहा था तो राहुल ने अपने दसियों साथियों के साथ उस पर हमला कर दिया. इसी क्रम में गोली लगने से राहुल घायल हो गया.

ये भी पढ़ें- भागलपुर में AIIMS खोलेने पर फिर से विचार करे सरकार: शैलेश कुमार



गौतम का कहना है कि राहुल के कमर में ही पिस्टल थी. मारपीट के क्रम में हाथ में पिस्टल लहराने के बाद कमर में पिस्टल रखने के क्रम में खुद अपने से ही गोली चल गई. जिसमें वह घायल हो गया. मारपीट में गौतम और उनके साथी को भी चोट लगी है.  निजी अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद घायल छात्र राहुल गोस्वामी को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
पुलिस ने मौके से एक खाली खोखा भी बरामद किया है. सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने कहा कि मामला संदिग्ध है और घायल राहुल को पुलिस कस्टडी में लेकर इलाज कराएगी.

रिपोर्ट- राहुल ठाकुर

ये भी पढ़ें- शेल्टर होम केस: शरद यादव का आरोप, बिहार में मीडिया सेंसरशिप, RJD ने नीतीश से मांगा इस्तीफा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज