Assembly Banner 2021

घटना के 15 मिनट बाद ही पुलिस ने लुटेरों को दबोचा, आठ लाख रुपए बरामद

मामले की जानकारी देते एसएसपी

मामले की जानकारी देते एसएसपी

सबौर थाना पुलिस ने लूटे गये आठ लाख तेरह हजार रूपये के अलावा दो देशी कट्टा, दो जिन्दा कारतूस और चार मोबाईल के साथ मनोज चौधरी, मोहम्मद छोटू और लक्ष्मण मंडल को गिरफ्तार किया.

  • Share this:
बिहार की भागलपुर पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने के मात्र 15 मिनट बाद ही लुटेरों को लूट की रकम के साथ धर दबोचा. पुलिस ने एसबीआई ग्राहक सेवा केन्द्र के कर्मचारी से आठ लाख तेरह हजार रूपये लूटने वाले सभी लुटेरों को लूट की पूरी रकम के साथ गिरफ्तार किया.

इस दौरान सबौर थाना पुलिस ने लूटे गये आठ लाख तेरह हजार रूपये के अलावा दो देशी कट्टा, दो जिन्दा कारतूस और चार मोबाइल के साथ मनोज चौधरी, मोहम्मद छोटू और लक्ष्मण मंडल को गिरफ्तार किया. एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि हथियारबंद अपराधियों ने शनिवार की शाम सबौर के शिवायडीह से राजपुर कुरपट जा रहे सीएसपी कर्मचारी गणेश साह से कुरपट नदी के पास लूट की घटना को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें- औरंगाबाद में ट्रांसपोर्टर के घर नक्सली हमला, बीजेपी एमएलसी के चाचा की गोली मारकर हत्या



इस दौरान अपराधियों द्वारा कर्मचारी का मोबाइल नहीं छिन पाने के कारण पीड़ित कर्मचारी ने फोन कर तुरंत इसकी जानकारी सबौर थाना को दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तेज गति से कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल से भाग रहे अपराधियों को दबोच लिया. सीनियर एसपी आशीष भारती ने सबौर थानाध्यक्ष राजीव कुमार समेत गश्ती दल में शामिल पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को पुरस्कृत किया.
रिपोर्ट- राहुल ठाकुर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज