जब अपराधी को पकड़ने बैंड-बाजा लेकर घर जा पहुंची पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला
Bhagalpur News in Hindi

जब अपराधी को पकड़ने बैंड-बाजा लेकर घर जा पहुंची पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला
बिहार के भागलपुर में अपराधी के घर के बाहर बैंड बजाते पुलिसवाले

यह बैंड भागलपुर जिले के बबरगंज थाने के अंतर्गत महेशपुर के मड़वा गांव में बजवाई गई और इसका कारण था पिछले कई सालों से फरार चल रहे अपराधी चंदन यादव का सरेंडर न करना.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 13, 2020, 11:57 AM IST
  • Share this:
भागलपुर. बैंड बाजा (Band Party) की बात या फिर आवाज आते ही आपके हमार मन मस्तिष्क में शादी-ब्याह की बात सामने आती है लेकिन बिहार में अपराधियों को सरेंडर कराने के लिए पुलिसवाले (Bihar Police) भी अब बैंड बजवा रहे हैं. पुलिस द्वार बैंड बजवाने का ये अनोखा मामला सामने आया है बिहार के भागलपुर से जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

बैंड बजवाने के बाद साटा इश्तेहार

इस वीडियो में पुलिसवाले एक अपराधी के घर के बाहर बैंड बजवा रहे हैं. बैंड बजवाने और लोगों से उसके बारे में जानकारी लेने के बाद पुलिस घर की दीवार पर इश्तेहार चस्पा करती है. जानकारी के मुताबिक पुलिस द्वार यह बैंड भागलपुर जिले के बबरगंज थाने के अंतर्गत महेशपुर के मड़वा गांव में बजवाई गई और इसका कारण था पिछले कई सालों से फरार चल रहे अपराधी चंदन यादव का सरेंडर न करना. पुलिस ने कानूनी कार्रवाई के तहत घर पर पहुंचकर इश्तेहार चस्पा किया.



बाजा बजते ही जमा हो गई भीड़
बिना लग्न के ही मुहल्ले में बैंड बाजा की आवाज आई तो लोग उत्सुकतावश देखने पहुंचे तो पता चला कि भागलपुर पुलिस बैंड बाजे के साथ चंदन यादव के घर पर पहुंची है. इस दौरान पुलिस ने चंदन के घरवालों से उसके बारे में पूछताछ भी कि फिर जल्द से जल्द सरेंडर करवाने को भी कहा. पुलिस टीम से जुड़े लोगों ने गांव वालों को बताया कि अगर समय सीमा के अंदर चंदन यादव ने पुलिस के सामने सरेंडर नहीं किया तो उसके घर की कुर्की भी की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading