अपना शहर चुनें

States

CM नीतीश बोले- हमने 13 साल आपकी सेवा की, अब आप हमें मजदूरी दीजिए

फाइल फोटो
फाइल फोटो

भागलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमने 13 साल आपकी सेवा की है, अब आपके पास मजदूरी देने का मौका है. लोकसभा चुनाव में वोट देकर आप हमें 13 साल की सेवा का मजदूरी दीजिए.

  • Share this:
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भागलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने 13 साल आपकी सेवा की है, अब आपके पास मजदूरी देने का मौका है. लोकसभा चुनाव में वोट देकर आप हमें 13 साल की सेवा का मजदूरी दीजिए.

मंगलवार को भागलपुर से एनडीए के प्रत्याशी अजय मंडल के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हमने 13 साल जनता की भरपूर सेवा की. 13 साल में समाज के हर तबके का खयाल रखा और न्याय के साथ विकास करने का काम किया. हमारा मकसद सेवा करना है और सेवा की कसौटी पर ही वोट मांगने आया हूं.

इस दौरान उन्होंने प्रमुख विरोधी लालू-राबड़ी की पार्टी आरजेडी पर भी निशाना साधा. आरजेडी के चुनाव चिन्ह लालटेन के माध्यम से हमला करते हुए बिहार सीएम ने कहा कि अब हर घर में बिजली पहुंच गई है इसलिए अब लालटेन की जरूरत बिहार को नहीं है.



बता दें कि भागलपुर सीट से पिछले चुनाव आरजेडी प्रत्याशी की जीत हुई थी. आरजेडी के बुलु मंडल ने बीजेपी के शाहनवाज हुसैन को हराया था. महागठबंधन की तरफ से इस बार भी बुलु मंडल ही प्रत्याशी हैं लेकिन एनडीए ने इस बार शाहनवाज हुसैन की बजाय जेडीयू के अजय मंडल को अपना प्रत्याशी बनाया है.
यह भी पढ़ें- सलमानों से वोट की अपील कर घिरे सिद्धू, आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

यह भी पढ़ें- सीमांचल का चुनावी गणित: एनडीए के हाथ कुछ लगेगा या विपक्षी गठबंधन बनेगा सिकंदर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज