अपना शहर चुनें

States

भागलपुर: खरना के लिए दूध देने जा रही छठव्रती महिला पर फेंका बम, शरीर के उड़े चिथड़े

छठव्रती महिला की हत्या
छठव्रती महिला की हत्या

पुलिस के मुताबिक आरोपी कारू यादव का आपराधिक इतिहास है. पुलिस केस दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

  • Share this:
भागलपुर. बिहार (Bihar) के भागलपुर (Bhagalpur) जिले में छठव्रती महिला पर बम (Bomb) फेंक दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया है. यह घटना मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर पंचायत के करेला गांव की है. जानकारी के मुताबिक छठ पर्व पर बच्चे खुशी से पटाखे फोड़ रहे थे. पटाखों के शोर से परेशान नूरपुर पंचायत के सरपंच के पति कारू यादव ने बच्चों को पटाखे फोड़ने से मना किया. लेकिन बच्चे नहीं माने तो उन्होंने गुस्से में उनकी तरफ बम उछाल दिया. इस दौरान खरना का दूध देने वहां से छठव्रती निर्मला देवी गुजर रही थी. वो बम की चपेट में आ गई जिससे उनके शरीर के चिथड़े उड़ गए. बम के धमाके से महिला की मौत हो गई.

घटना के बाद आरोपी कारू यादव वहां से फरार हो गया. सूचना के बाद वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है.

मामले की जांच शुरू
घटना के बाद सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज, सिटी डीएसपी राजवंश सिंह नाथनगर और मधुसुदनपुर थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर सरपंच जयमाला देवी के पति कारू यादव के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी की तलाश में उसके घर समेत विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की है. पुलिस के मुताबिक कारू यादव का आपराधिक इतिहास है. सिटी एसपी ने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है.
(रिपोर्ट- राहुल ठाकुर) 



ये भी पढ़ें-  

पटना में चाकू मारकर युवक की हत्या, बचाने आए भाई पर भी किया हमला

गोपालगंज में 14 वर्षीय छात्रा को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज