Home /News /bihar /

आज रात पटियाला जेल भेजा जाएगा मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर

आज रात पटियाला जेल भेजा जाएगा मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर

ब्रजेश ठाकुर की फाइल फोटो

ब्रजेश ठाकुर की फाइल फोटो

ब्रजेश ठाकुर को कटिहार-अमृतसर आम्रपाली एक्सप्रेस से पुलिस कस्टडी में ले जाया जायेगा. ब्रजेश के साथ भागलपुर से 1 दरोगा, 1 जमादार, 10 सिपाही जायेंगे.

    बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह में लड़कियों के यौन शोषण मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को पंजाब की पटियाला जेल में शिफ्ट किया जाएगा. अभी तक जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक ब्रजेश ठाकुर को बुधवार की देर रात ही अमृतसर जेल ले जाया जाएगा.

    उसे कटिहार-अमृतसर आम्रपाली एक्सप्रेस से पुलिस कस्टडी में ले जाया जायेगा. ब्रजेश के साथ भागलपुर से 1 दरोगा, 1 जमादार, 10 सिपाही जायेंगे. फिलहाल ब्रजेश भागलपुर के विशेष केंद्रीय कारा में बंद है. इससे पहले बालिका गृह में लड़कियों के यौन शोषण मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की जमानत याचिका पर पटना हाई कोर्ट में सुनवाई 28 नवंबर तक टल गई है.

    जस्टिस सुधीर कुमार सिंह ने मामले में सुनवाई करते हुए सीबीआई को जवाब देने के लिये 28 नवंबर तक की मोहलत दी है. ब्रजेश ठाकुर जेल में हैं. उसके विरुद्ध मुजफ्फरपुर बालिका गृह में लड़कियों के यौन शोषण का आरोप है.

    ये भी पढ़ें- बिहार में 8 दिन के बच्चे की 'चूहे के काटने' से मौत, स्वास्थ्य मंत्री ने ये दी सफाई

    इस मामले में 28 नवंबर को फिर से सुनवाई की जाएगी. मालूम हो कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने बिहार के इस हाई प्रोफाइल मामले की सुनवाई करते हुए ठाकुर को बिहार से पटियाला जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया था. कोर्ट ने इस मामले में सीबीआई और बिहार सरकार से भी अलग-अलह मुद्दों पर सवाल पूछा था.

    Tags: Bihar News, Muzaffarpur Shelter Home Rape Case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर