Home /News /bihar /

शेल्टर होम केस: कड़ी सुरक्षा के बीच पटियाला भेजा गया ब्रजेश ठाकुर, CBI पर लगाए ये आरोप

शेल्टर होम केस: कड़ी सुरक्षा के बीच पटियाला भेजा गया ब्रजेश ठाकुर, CBI पर लगाए ये आरोप

लाल घेरे में ब्रजेश ठाकुर

लाल घेरे में ब्रजेश ठाकुर

ब्रजेश ठाकुर को भागलपुर एससी एसटी थानाध्यक्ष अजय कुमार, एक जमादार और दो हवलदार के साथ आठ सशस्त्र पुलिस गार्ड के सुरक्षा में ले जाया गया

    बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भागलपुर विशेष केन्द्रीय कारा से पटियाला जेल में स्थानान्तरित करने के भेज दिया गया है. उसे भागलपुर के नवगछिया से ट्रेन से ले जाया गया.

    ठाकुर को 15707 अप कटिहार-अमृतसर आम्रपाली एक्सप्रेस ट्रेन से बुधवार की मध्य रात्रि विशेष सुरक्षा में ले जाया गया. इससे पहले भारी सुरक्षा व्यवस्था में ब्रजेश ठाकुर को भागलपुर विशेष केन्द्रीय कारा से नवगछिया रेलवे स्टेशन पर लाकर प्रथम श्रेणी प्रतिक्षालय में बंद कर रखा गया और फिर दो नंबर प्लेटफॉर्म पर ट्रेन के आने से पहले उन्हें वेटिंग रूम से बाहर निकालकर ट्रेन से अमृतसर ले जाया गया. जानकारी के मुताबिक ठाकुर को अमृतसर से पटियाला ले जाया जायेगा.

    ये भी पढ़ें- शहाबुद्दीन, पप्पू यादव और ब्रजेश ठाकुर; जानिये बिहार के इन 3 सफेदपोशों में क्या है समानता?

    ट्रेन की बोगी एस थ्री स्लीपर के 25 नंबर बर्थ को उनके लिए आरक्षित किया गया था. ब्रजेश ठाकुर को भागलपुर एससी-एसटी थानाध्यक्ष अजय कुमार, एक जमादार और दो हवलदार के साथ आठ सशस्त्र पुलिस गार्ड के सुरक्षा में ले जाया गया. स्टेशन पर बालिका यौन शोषण मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठकुर ने अपने को निर्दोष करार देते हुए सीबीआई पर एकपक्षीय कार्रवाई करने और परिवार वालों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. मालूम हो कि सुप्रीम कोर्ट ने ठाकुर को बिहार के भागलपुर जेल से पटियाला भेजने का आदेश दिया था.

    रिपोर्ट- आशीष कुमार

    Tags: Bihar News, Muzaffarpur Shelter Home Rape Case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर