Home /News /bihar /

breaking news 4 bomb found at nathnagar cts police training centre scare rang bhagalpur city nodmk3

Bhagalpur Bomb Scare: भागलपुर पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के पास मिले 4 बम, पूरे इलाके में हड़कंप

Bihar News: भागलपुर के नाथनगर स्थित पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के समीप 4 बम बरामद होने से हड़कंप मच गया है. सभी बम सिपाही प्रशिक्षण केंद्र की चारदीवारी के समीप से बरामद हुए हैं. बम मिलने की सूचना पर मौके पर आलाधिकारी भी पहुंच गए. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

भागलपुर. बिहार की सिल्‍क सिटी भागलपुर इन दिनों उपद्रवियों के निशाने पर है. यहां बम बरामद होने का सिलसिला लगातार जारी है. अब नाथनगर थाना क्षेत्र में स्थित सिपाही प्रशिक्षण केंद्र के समीप एक-दो नहीं बल्कि 4 बम बरामद किए गए हैं. एक ही इलाके से इतनी बड़ी संख्‍या में बम मिलने से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया. पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के समीप बम मिलने की सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्‍या में पुलिस और आलाधिकारी पहुंच गए. पुलिस को पहले बम नुमा सामान मिलने की जानकारी मिली थी. जब इसकी जांच की गई तो यह सुतली बम निकला. बम मिलने की सूचना से स्‍थानीय प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है. पुलिस भी चौकन्‍नी हो गई है.

जानकारी के मुताबिक, चारों सुतली बम नाथनगर सिपाही प्रशिक्षण केंद्र के पश्चिमी बाउंड्री वॉल के समीप बरामद हुए हैं. सबसे पहले एक संदिग्‍ध बम को देखा गया था. इसके बाद जब तलाश की गई तो एक के बाद एक 4 सुतली बम बरामद किए गए. बता दें कि पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के पास संदिग्‍ध वस्‍तु मिलने की सूचना पर नाथनगर पुलिस और CTS की टीम मौके पर पहुंची थी. छानबीन के बाद इसके सुतली बम होने की पुष्टि की गई. भागलपुर में हाल के दिनों में बम धमाके होने के साथ ही बम भी बरामद किए जा चुके हैं. ऐसे में नाथनगर पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के पास बम मिलने की सूचना से सनसनी फैल गई और लोग दहशत में आ गए.

OMG! बिहार में चोरों ने चुरा लिया 60 फीट लंबा लोहे का पुल, गैस कटर से काटा और गाड़ी पर लादकर चलते बने 

बूढ़ानाथ मंदिर के पास मिला था बम
कुछ दिनों पहले ही भागलपुर में स्थित बूढ़ानाथ मंदिर के पास से बम बरामद हुआ था. बम एक बैंक्वेट हॉल के पास था. इसकी जानकारी मिलते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई. नवरात्र के समय में मंदिर के पास बम मिलने से प्रशासन भी सकते में आ गया था. जोगसर थाना क्षेत्र के बूढ़ानाथ मंदिर के पास सुबह में एक बैंक्वेट हॉल के पास बम मिला था. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके को सील कर दिया था. बाद में छानबीन के लिए डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची थी.

नाथनगर इलाके में ही हुआ था बम धमाका
भागलपुर के नाथनगर स्थित नूरपुर में कुछ दिनों पहले बम ब्लास्ट हुआ था. धमाका इतना शक्तिशाली था कि इसकी आवाज दूर तक सुनाई पड़ी थी. यह धमाका घनी आबादी वाले क्षेत्र से दूर हुआ था. कूड़े के ढेर में बम रखा था, जब उसमें धमाका हो गया था. इस घटना से स्‍थानीय प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए थे.

(इनपुट: बीके सिंह) 

Tags: Bhagalpur news, Bihar News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर