Assembly Banner 2021

दुल्हन ने नशे में धुत दूल्हे से शादी करने से किया इनकार, बाप- बेटे को हुई जेल

आरोपी दुल्हा

आरोपी दुल्हा

पूरा मामला जिले के कहलगांव स्थित अकबरपुर गांव का है. इस गांव की एक युवती की शादी सुल्तानगंज के पैन गांव निवासी उदय रजक से तय हुई थी.

  • Share this:
बिहार के भागलपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक दुल्हन ने बारात आने के बाद शराब के नशे में धुत दुल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुल्हा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. लड़की की इस बहादुरी की चर्चा पूरे जिले में हो रही है. आरोपी दुल्हे का नाम उदय रजक है.

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला जिले के कहलगांव स्थित अकबरपुर गांव का है. इस गांव की एक युवती की शादी सुल्तानगंज के पैन गांव निवासी उदय रजक से तय हुई थी. उदय नालंदा में सिपाही के पद पर कार्यरत है. शादी की तैयारी दोनों ओर से शबाब पर था. शादी के दिन दुल्हा बारात के साथ सुल्तानगंज से कहलगांव चला गया. कहा जा रहा है कि इस दौरान रास्त में दुल्हा के साथ- साथ अन्य बारातियों ने जमकर शराब पी ली, जिससे सभी नशे में आ गए.

अकबरपुर गांव में जैसे ही बरात पहुंती तो नशे में धुत बराती पक्ष के लोग नाचने लगे. इस दौरान सरातियों की बारातियों के साथ डांस करने के सवाल पर मारपीट हो गई. वहीं, दुल्हे राजा ने भी जमकर बिहार पुलिस के जवान होने के गुरूर में गाली-ग्लौज करते हुए लात-घूंसे चलाए. जब इस बात की खबर दुल्हन अनुषा को मिली तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया और पुलिस को सूचना दे दी.




मौके पर पहुंची पुलिस ने शराबी दुल्हा और उसके पिता को हिरासत में ले लिया. वहीं, शादी न करने के साहसिक फैसले के लिए लड़की के पिता और समाज ने भी स्वागत किया है. दूसरी ओर हाजत में पहुंचने के बाद पुलिस जवान उदय का नशा टूटा तो उसे अपनी गलती का अहसास हुआ. उसने छोड़ देने की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने शराबी दूल्हा को हवालात में भेज दिया. साथ ही लड़की के पिता के बयान पर एफआईआर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

रिपोर्ट- राहुल कुमार ठाकुर

ये भी पढ़ें- 

विदेशी मेम को भाया देसी छोरा, सात समंदर पार से आकर बिहार में रचाई शादी

PHOTOS: बैट्री चुराने के आरोप में भीड़ ने पहले जमकर पीटा, फिर सिर मुंडवाकर भरे बाजार में घुमाया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज