Home /News /bihar /

बिहार उपचुनाव: मुकेश सहनी ने तेजस्‍वी से पूछा-किस स्‍कूल से की पढ़ाई? मांझी ने उल्‍लू से की तुलना

बिहार उपचुनाव: मुकेश सहनी ने तेजस्‍वी से पूछा-किस स्‍कूल से की पढ़ाई? मांझी ने उल्‍लू से की तुलना

तारापुर में एक चुनावी जनसभा में एनडीए के नेताओं ने तेजस्‍वी यादव पर तीखा हमला बोला है. (फाइल फोटो)

तारापुर में एक चुनावी जनसभा में एनडीए के नेताओं ने तेजस्‍वी यादव पर तीखा हमला बोला है. (फाइल फोटो)

Bihar By Election 2021: तारापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतनराम मांझी ने तेजस्‍वी यादव की तुलना उल्‍लू से कर डाली. पूर्व सीएम ने कहा कि कुछ लोग दिन में ही सपना देख रहे हैं. वहीं, जदयू अध्‍यक्ष ललन सिंह ने कहा कि आज बिहार में अपहरण का उद्योग बंद हो चुका है.

अधिक पढ़ें ...

    तारापुर. बिहार में विधानसभा की 2 सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. इसको लेकर चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. तारापुर और कुशेश्‍वरस्‍थान विधानसभा सीटों पर 30 अक्‍टूबर को वोट डाले जाएंगे. इस बीच, तारापुर में मंगलवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की रैली में मंच पर जनता दल यूनाइटेड के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष, ललन सिंह, मंत्री मुकेश सहनी, पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतनराम मांझी समेत NDA के अन्‍य वरिष्‍ठ नेता, विधायक और मंत्री मौजूद रहे.

    नीतीश कैबिनेट में मंत्री मुकेश सहनी ने विपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव पर तीखा हमला बोला है. उन्‍होंने तेजस्‍वी से पूछा कि उन्‍होंने किस स्‍कूल से पढ़ाई की है. उन्‍होंने कहा कि संख्‍याबल में हम आपसे आगे हैं. सहनी ने कहा कि राजद ने कांग्रेस के खिलाफ होने का नाट‍क किया है, ऐसे में उनकी सरकार कैसे बनेगी. दूसरी तरफ, पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी ने तेजस्‍वी की तुलना उल्‍लू से कर डाली. उन्‍होंने कहा कि कुछ लोगों को दिन में दिखाई नहीं पड़ता है.

    “तालाब में उतरकर मछली पकड़िए”

    मंत्री मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव को चुनौती देते हुए कहा कि आप बंसी से नहीं, बल्कि तालाब में उतर कर मछली पकड़िए, तब आपको पता चलेगा कि इस काम में कितना कष्‍ट होता है. मुकेश सहनी ने आगे कहा कि हम और VIP पूरी मजबूती से मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के साथ खड़ी है. उन्‍होंने कहा कि पहले आपके साथ थे, लेकिन आपने हमें इज्‍जत और मान-सम्‍मान नहीं दिया.

    जीतनराम मांझी भी हमलावर

    चुनावी मंच से बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतनराम मांझी ने भी तेजस्‍वी यादव पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग रात में स्‍वप्‍न देखते हैं, लेकिन कुछ लोग अब दिन में ही सपना देखने लगे हैं. आज भी कुछ लोग सपना देख रहे हैं कि 2 सीट जीत जाएं तो सरकार कैसे बनेगी या फिर बिगड़ेगी. जीतनराम मांझी ने तेजस्‍वी की तुलना उल्‍लू से करते हुए कहा कि कुछ लोगों को दिन में दिखाई नहीं देता है. पूर्वी मुख्‍यमंत्री ने कहा कि जीतनराम मांझी और मुकेश सहनी के रहते नीतीश सरकार को कोई नहीं गिरा सकता है.

    पूर्व सीएम ने दशरथ मांझी का जिक्र करते हुए कहा कि जब वह दशरथ मांझी को लालू यादव के पास ले गए थे तब उनका सम्‍मान नहीं किया गया था. उन्‍होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार के कमजोर होने पर देश भी कमजोर होगा. सीएम नीतीश ने जो सम्‍मान दलितों का किया है, वैसा किसी ने नहीं किया.

    पंचायत चुनाव का आने लगा परिणाम, यहां देखें लेटेस्‍ट अपडेट

    ललन सिंह बोले- नीतीश राज में अपहरण उद्योग पर ताला

    जनता दल यूनाइटेड के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ललन सिंह ने लालू-राबड़ी की सरकार पर तीखा हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि 15 साल पहले प्रदेश में जो अपहरण का उद्योग चलता था, उस पर नीतीश सरकार में ताला लग गया है. अब विकास का उद्योग फल-फूल रहा है. पहले वैश्‍य समाज के लोग पलायन कर रहे थे, अब उनका समाज खुश है.

    Tags: Bihar election news, Bihar News, RJD leader Tejaswi Yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर