Home /News /bihar /

Bhagalpur: कूड़े के ढेर से बोतल उठा लाया था बच्चा, विस्फोट हुआ और उड़ गई मासूम की कलाई

Bhagalpur: कूड़े के ढेर से बोतल उठा लाया था बच्चा, विस्फोट हुआ और उड़ गई मासूम की कलाई

कमरे में बोतल से खेलते 
वक्त हुआ विस्फोट. (सांकेतिक फोटो)

कमरे में बोतल से खेलते वक्त हुआ विस्फोट. (सांकेतिक फोटो)

Don't touch unclaimed object: यह हादसा हबीबपुर थाना क्षेत्र में हुआ है. तबरेज (5) नाम का बच्चा कहीं से लौट रहा था. घर से कुछ पहले कूड़े के ढेर में उसे बोतल दिख गई. वह उसे उठाकर घर ले आया. तबरेज घर में इस बोतल से खेल रहा था तभी इसमें विस्फोट हो गई और उसकी कलाई उड़ गई, जबकि इस हादसे में उसका छोटा भाई भी जख्मी हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

भागलपुर. लावारिस चीजों को हाथ लगाना कई बार बेहद खतरनाक हो जाता है. इसका ताजा मामला भागलपुर से सामने आया है, जहां एक बच्चे ने कूड़े के ढेर से एक बोतल उठा ली थी. उसे लेकर घर चला आया था और खेल रहा था. इसी दौरान वह बोतल फटी और बच्चे की कलाई उड़ गई, आंख और गर्दन भी बुरी तरह झलस गए हैं. उसके साथ खेल रहा छोटा भाई भी जख्मी है. इस हादसे की सूचना मिलते ही हबीबगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है.

यह हादसा शनिवार दोपहर तकरीबन 1:30 बजे का है. हबीबपुर थानाक्षेत्र के करोड़ी बाजार में परवेज आलम नाम के शख्स का परिवार रहता है. आज दोपहर परवेज का बेटा तबरेज (5) कहीं से लौट रहा था. घर से कुछ पहले कूड़े के ढेर में उसे बोतल दिख गई. वह उसे उठाकर घर ले आया. तबरेज घर में इस बोतल से खेल रहा था, वहीं पर उसका छोटा भाई हसनैन (3) भी था. तभी बोतल फट गया और कमरा धुएं से भर गया. विस्फोट की आवाज सुनकर बच्चों की मां अन्नू दौड़ते हुए वहां पहुंची. कमरे के अंदर का नजारा देखकर अन्नू भौचक्क रह गई. उसके दोनों बेटे लहूलुहान पड़े थे. तबरेज की दाहिनी कलाई, गले, आंख व सिर, पैर का हिस्सा बुरी तरह से जख्मी थे, जबकि हसनैन घायल पड़ा था. पड़ोसियों की मदद से अन्नू अपने दोनों बच्चों को लेकर मायागंज अस्पताल पहुंची. यहां घायल तबरेज का इलाज जारी है, हालांकि उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

इस हादसे की सूचना हबीबपुर थाने को भी दी जा चुकी है. थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर कृपा सागर के मुताबिक, घटनास्थल का मुआयना किया गया है. वहां बोतल के टुकड़े तो नहीं मिले, लेकिन कमरे में खून पसरा था. फिलहाल, पड़ोसियों से हमें सूचना मिली है. परिजनों के आवेदन का इंतजार किया जा रहा है. मामले की तफ्तीश जारी है.

Tags: Bhagalpur news, Blast, Garbage

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर