अपना शहर चुनें

States

पानी समझ कर एसिड पी गया होटल में ठहरा युवक, हालत गंभीर

भागलपुर का वो होटल जहां युवक पानी समझ कर एसिड पी गया
भागलपुर का वो होटल जहां युवक पानी समझ कर एसिड पी गया

मामला भागलपुर से जुड़ा हुआ है. युवक को गंभीर हालत में सिल्लीगुड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 19, 2019, 4:07 PM IST
  • Share this:
भागलपुर. बिहार में होटल (Hotel) वाले की लापरवाही के कारण एक युवक ने पानी के बदले एसिड (Acid) पी लिया. मामला भागलपुर (Bhagalpur) से जुड़ा है. पानी के बदले एसिड पीने से युवक की हालत खराब हो गई जिसके बाद उसे इलाज के लिए सिलीगुड़ी में भर्ती कराया गया है. पीड़ित युवक की मां ने बताया कि उनका बेटा भागलपुर के स्टेशन (Station) चौक स्थित मस्जिद गली के पास होटल संस्कार में टिका था जहां होटल प्रबंधन की लापरवाही से ये घटना हुई और उसकी जान पर बन आई.

पीड़ित की मां ने लगाया होटलवाले पर आरोप

सरिता देवी नाम की महिला ने बताया कि होटल वाले की लापरवाही के कारण ही मेरे बेटे ने पानी के बदले बोतल में रखा तेजाब पी लिया. बीमार युवक होटल में ठहरकर ही अपने पिता का इलाज करा रहा था. घटना तीन दिन पहले की है लेकिन तीन दिनों के बाद बुधवार की देर रात रंधीर की मां ने होटल प्रबंधन के खिलाफ कोतवाली थाना में लिखित आवेदन दिया.



मामले की जांच में जुटी पुलिस
लिखित शिकायत के बाद देर रात कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की. महिला के मुताबिक प्यास लगने पर होटल मैनेजर की ओर से काउंटर के पास रखे पानी के बोतल से पानी पी लेने को कहा गया था लेकिन बोतल में पानी की बजाय एसिड था. इस मामले में पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है.

रिपोर्ट- राहुल ठाकुर

ये भी पढ़ें- 'लोगों को नून-रोटी नसीब नहीं और बिस्किट-केक की कहानी सुना रहे हैं सुशील मोदी'

ये भी पढ़ें- वशिष्ठ नारायण सिंह के हाथ में ही रहेगी बिहार JDU की कमान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज