Assembly Banner 2021

बिहार BJP अध्यक्ष का अजब बयान, कहा- कांग्रेस वंशवाद की पार्टी, राहुल गांधी जल्द करें शादी

आपको बता दें कि इससे पहले बिहार बीजेपी नेता और नीतीश सरकार में मंत्री विनोद नारायण झा ने प्रियंका गांधी को 'नौसिखुआ' कहा. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस को यह समझना चाहिए कि सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलते हैं.

  • Share this:
बिहार में बीजेपी नेताओं के गांधी परिवार पर विवादित बयान देने का सिलसिला जारी है. प्रियंका गांधी पर विनोद नारायण झा के बेतुके बोल के बाद अब प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी अजब बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस को वंशवाद की पार्टी बताते हुए राहुल गांधी को शादी करने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में प्रियंका गांधी का आना परिवारवाद और वंशवाद को बढाया जाना है.

आपको बता दें कि बिहार बीजेपी नेता और नीतीश सरकार में मंत्री विनोद नारायण झा ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने प्रियंका गांधी को 'नौसिखुआ' कहा. वे यहीं नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस को यह समझना चाहिए कि सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलते हैं.

ये भी पढ़ें-   BJP मंत्री का बेतुका बयान, 'प्रियंका गांधी 'नौसिखुआ', सुंदर चेहरे पर नहीं मिलता वोट'



आपको बता दें कि विनोद नारायण झा से टेलिविजन चैनल के एक पत्रकार ने  प्रियंका गांधी के पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर सवाल पूछा था.  इसी पर उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को अभी राजनीति की कोई जानकारी नहीं है, वे 'नौसिखुआ' हैं.
ये भी पढ़ें-  ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु समेत 3 पर चार्जशीट, 11 महिलाओं के 'गायब' होने का मामला

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस गलतफहमी में है. वह समझ ले कि सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलता है. बहरहाल नीतीश सरकार के मंत्री ने ये बयान देकर विवादित बयान के सिलसिले को और आगे बढ़ा दिया है. जाहिर है उनके इस बयान पर कांग्रेस भी पलटवार करने से नहीं चूकेगी.

इनपुट- राहुल ठाकुर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज