अपना शहर चुनें

States

लॉकडाउन में शूटआउट: नवगछिया में ताबड़तोड़ फायरिंग कर ग्रामीण चिकित्सक की दिनदहाड़े हत्या

बिहार के नवगछिया में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या
बिहार के नवगछिया में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

नवगछिया (Navgachia) में हुई इस घटना का मृतक विनीत कुमार इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के फुलकिया निवासी उपेन्द्र प्रसाद यादव के बेटा था और वो अपनी मोटरसाइकिल (Bike) नंबर BR-10Z/8845 पैशन प्रो बाइक से कहीं जा रहा था.

  • Share this:
भागलपुर. नवगछिया पुलिस जिला में कोरोना को लेकर जारी लॉकडाउन (Lockdown) में भी सरेआम बंदूक गरजी और बदमाशों ने ग्रामीण चिकित्सक (Doctor) विनीत कुमार की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना नवगछिया पुलिस जिला के इस्माइलपुर थाना क्षेत्र में जहाज घाट के पास की बताई जाती है जहां बाइक से जाने के क्रम में पहले से घात लगाये बदमाशों ने हमला बोलते हुए उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया.

बाइक से जा रहे थे डॉक्टर

ग्रामीण चिकित्सक को तीन से चार गोली मारे जाने की बात कही जा रही है. मृतक विनीत कुमार इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के फुलकिया निवासी उपेन्द्र प्रसाद यादव के बेटे थे और वो अपनी मोटरसाइकिल नंबर BR-10Z/8845 पैशन प्रो बाइक से कहीं जा रहे थे कि रास्ते में ही पहले से घात लगाये बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.



परिजनों ने किया हंगामा
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर इस्माइलपुर पुलिस पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम कराने के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया ले गयी. घटना का कारण अभी स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल परिसर में मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया और पुलिस पर भी कई तरह के आरोप लगाये.

हत्याकांड का अभियुक्त भी था मृतक

परिजन शव का पोस्टमार्टम किये जाने का विरोध कर रहे हैं. मौके पर पुलिस हंगामा कर रहे परिजनों का समझाने में लगी रही और बाद में कड़ी मशक्कत के बाद हंगामा कर रहे परिजनों को शांत कराया. ग्रामीणों के अनुसार, मृतक विनीत कुमार इस्माइलपुर हटिया में ग्रामीण चिकित्सक के रुप में अपना प्राइवेट क्लिनिक खोलकर प्रैक्टिस करते थे और कुछ ही दिन पहले गांव के ही एक छात्र मनीष कुमार हत्याकांड मामले में जमानत पर जेल से बाहर आये थे. मृतक मनीष हत्याकांड का नामजद अभियुक्त बताया जा रहा है.

जांच में जुटी पुलिस

हत्या की सूचना मिलने के बाद नवगछिया एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती सहित इस्माइलपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कई बिंदुओं पर तफ्तीश करते हुए मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस अपराधियों का शीघ्र शिनाख्त कर गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का दावा कर रही है.

ये भी पढ़ें- 25 दिन से इस मुस्लिम परिवार ने चार हिंदुओं को अपने घर में दे रखा है पनाह

ये भी पढ़ें- जहानाबाद मछली पार्टी- SDPO के बाद अब CO पर भी गिरी गाज, सरकार ने किया सस्पेंड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज