लाइव टीवी

भागलपुर में दिनदहाड़े गोली मारकर किसान की हत्या, नाव पर चढ़ने को लेकर हुआ था विवाद
Bhagalpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 22, 2020, 12:38 AM IST
भागलपुर में दिनदहाड़े गोली मारकर किसान की हत्या, नाव पर चढ़ने को लेकर हुआ था विवाद
आरोपी के ऊपर पहले से मामले दर्ज थे. (प्रतीकात्मक फोटो)

मृतक किसान के बेटे गड्डू ने बताया कि नाव से गंगा पार (Ganga) जा रही मेरी दो चचेरी भाभी के साथ आरोपी बदमाश वरुण मंडल मारपीट कर रहा था. इसके बाद...

  • Share this:
भागलपुर. बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) जिले में अपराधियों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला रंगरा के साधोपुर का है. बेखौफ बदमाशों ने कोसी पार मकई पटवन कर रहे किसान रामचन्द्र मंडल को गोलियों से भून डाला. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. घटनास्थल से पुलिस ने खोखा और बिना नंबर की बाइक बरामद की.

वरुण मंडल मारपीट करने लगा
मृतक किसान के बेटे गड्डू ने बताया कि नाव से गंगा पार जा रही मेरी दो चचेरी भाभी के साथ आरोपी बदमाश वरुण मंडल मारपीट करने लगा. जब नाव किनारे लगी तो बड़े पापा प्रयाग मंडल ने कहा कि महिला को क्यों मार रहे थे. इस पर बदमाश बड़े पापा को पीटने लगे. उन्हें बचाने के लिए पापा गये तो वरुण मंडल और प्रमोद मंडल ने उनपर गोलियां बरसा दी.

नाव पर चढ़ने को लेकर विवाद
हिन्दुस्तान के मुताबिक
, आरोपी वरुण मंडल पर दो वर्ष पहले मधेपुरा के एक किसान को न्यायालय से लौटते समय गोली मारकर हत्या करने का आरोप है. इस मामले में वह चार्जशिटेड है. इसके बावजूद पुलिस उसे नहीं पकड़ पा रही है. वहीं, दूसरी आरोपी लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा है. एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती ने बताया कि नाव पर चढ़ने के विवाद में घटना घटी है. आरोपी वरुण मंडल हत्या के मामले में चार्जशिटेड है. उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.
ये भी पढ़ें-

सृजन घोटाला: IAS वीरेंद्र यादव समेत 10 के खिलाफ CBI ने दाखिल की चार्जशीट

एक कर्मचारी के न रहने से भागलपुर के JLNMCH में बंद हो जाएगा ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भागलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 11:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर