Assembly Banner 2021

रंगदारी की रकम नहीं मिली तो मुखिया के पिता को सरेआम गोलियों से भूना

घटनास्थल पर जमा भीड़

घटनास्थल पर जमा भीड़

बिहपुर थाना पुलिस ने घायल अर्जुन ततमा को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

  • Share this:
बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से कहर बरपाया है. अपराधियों ने भागलपुर-नवगछिया के लत्तीपुर उत्तर पंचायत के मुखिया के पचास साल के पिता को पांच लाख रूपये की रंगदारी नहीं देने पर गोली मारकर घायल कर दिया.

बिहपुर थाना पुलिस ने घायल अर्जुन ततमा को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घायल की हालत काफी नाजुक बतायी जा रही है. उनको मुंह, बांह और हाथ में तीन गोलियां लगी है. मुखिया अनीता देवी ने पन्द्रह नामजद सहित बीस अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर कराया है.

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. मुखिया अनीता देवी ने थाना में दिये लिखित आवेदन में कहा है कि घर से खाना खाकर उनके पिता जा रहे थे इस दौरान हथियारों से लैस अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी.



मुखिया ने सुधीर यादव, मंटू यादव, संटू यादव, पिंटू यादव, पप्पू यादव, गजाधर यादव, सुमन यादव, पिंकू यादव, बाबूलाल यादव, पप्पू, दामो यादव, अनिल यादव, जयचंद यादव, सूरज यादव, मन्नू यादव को नामजद बताते हुए अन्य के खिलाफ आपराधिक वारदातों को अंजाम देने और गोली चलाने का आरोप लगाया है. आवेदन में मुखिया ने पमंचायत योजना के कार्य में बाधा देने और सलाना पांच लाख रूपया रंगदारी की मांग करने का आरोप लगाया है. नवगछिया एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है.
रिपोर्ट- राहुल ठाकुर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज