अपना शहर चुनें

States

भागलपुर में हुई भीषण डकैती का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार, लूट के रुपये हथियार बरामद

भागलपुर डकैती मामले का उद्भेदन
भागलपुर डकैती मामले का उद्भेदन

डीआईजी सुजीत कुमार (DIG Sujit Kumar) ने बताया कि 16 जनवरी की देर रात ओलियाबाद निवासी विनोद जैन के घर पर डकैतों ने हमला कर 20 लाख रुपये नगद और लाखों रुपये के आभूषण हथियार के बल पर लूट लिये थे.

  • Share this:
भागलपुर.  पुलिस जिला नवगछिया के झंडापुर थाना क्षेत्र के ओलियाबाद में हुए भीषण डकैती का पुलिस ने उद्भेदन करते हुए लूटे हुए रुपये ओर जेवरातों के साथ 5 अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. प्रक्षेत्र के डीआईजी सुजीत कुमार ने नवगछिया एसपी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया को बताया कि नवगछिया पुलिस ने इस मामले में अपनी तत्परता दिखाई और अपराधियों का धर दबोचा.  महज 3 दिनों के अंदर इस 20 लाख रुपए की डकैती मामले का उद्भेदन करते हुए इस कांड में शामिल पांच अपराधियों को हथियार और लूटे गए रुपये और जेवरात के साथ गिरफ्तार किया.

डीआईजी सुजीत कुमार ने बताया कि 16 जनवरी की देर रात ओलियाबाद निवासी विनोद जैन के घर पर डकैतों ने हमला कर 20 लाख रुपये नगद और लाखों रुपये के आभूषण हथियार के बल पर लूट लिये थे. जिसके बाद नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन  कर मामले का उद्द्भेदन करने का निर्देश दिया.

एसआईटी  वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान  करते हुए डकैती कांड में शामिल पांच अपराधियों को 15 लाख  रुपए नगद, भारी मात्रा में सोना और चांदी के जेवरात, और अपराध में प्रयुक्त हथियार के साथ  गिरफ्तार किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज