अपना शहर चुनें

States

छेड़खानी का विरोध करने पर दी थी देख लेने की धमकी, अब गोली मारकर ले ली जान

भागलपुर में हुई घटना के बाद अस्पताल में जमा भीड़
भागलपुर में हुई घटना के बाद अस्पताल में जमा भीड़

बताया जाता है कि दो दिन पहले एक शादी समारोह के भोज के दौरान मोहल्ले के चार मनचलों ने मृतक की भतीजी के साथ छेड़खानी का प्रयास किया था जिसका विरोध किया गया था.

  • Share this:
बिहार में अपराधी अब खुलकर पुलिस को चुनौती देने लगे है. ताजा मामला भागलपुर का है जहां छेड़खानी का विरोध करना एक शख्स को इस कदर महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान तक गंवानी पड़ी. घटना सोमवार की सुबह भागलपुर के बबरगंज के मोहदीनगर में घटी.

दो दिन पहले हुई थी छेड़खानी

जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले छेड़खानी का विरोध किए जाने से गुस्साए बदमाशों ने दिनेश तांती की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने से घायल दिनेश तांती को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया.



मनचलों ने दी थी धमकी
घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि दो दिन पहले एक शादी समारोह के भोज के दौरान मोहल्ले के चार मनचलों ने उनकी भतीजी के साथ छेड़खानी का प्रयास किया था. छेड़खानी की इस घटना का दिनेश तांती ने विरोध किया था जिसके बाद मनचलों ने उनको देख लेने की धमकी दी थी. आरोप है कि इसी घटना के आक्रोश में मुहल्ले के ही सुधीर, पंकज चौधरी समेत अन्य दो युवकों ने सुबह में ही तांती को निशाना बनाते हुए उन्हें गोली मार दी.

रोते-बिलखते मृतक के परिजन


इलाज के दौरान हुई मौत

गोली लगने से घायल तांती को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होनें इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. भागलपुर में पिछले बारह घंटे के भीतर अपराध की ये तीसरी घटना है. ताबड़तोड़ हुई तीन आपराधिक वारदातों में से दो लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है जबकि एक शख्स जख्मी है. इन तीनों घटनाओं ने पुलिस के दावों के साथ अपराधियों के बढ़ रहे मनसूबे को भी उजागर कर दिया है. बहरहाल अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई तीनों घटनाओं की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है.

रिपोर्ट- राहुल ठाकुर

ये भी पढ़ें- बाढ़ को लेकर हमलावार हुआ विपक्ष, बिहार विधानसभा में हंगामा

ये भी पढ़ें- भागलपुर में 12 घंटे के दौरान दो लोगों की हत्या, एक गंभीर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज