Home /News /bihar /

लॉकडाउन में मुस्तैद पुलिस को मिली चुनौती, थाने के पास युवक को दिनदहाड़े मारी गोली

लॉकडाउन में मुस्तैद पुलिस को मिली चुनौती, थाने के पास युवक को दिनदहाड़े मारी गोली

बिहार के भागलपुर में हुई फायरिंग में जख्मी युवक

बिहार के भागलपुर में हुई फायरिंग में जख्मी युवक

भागलपुर (Bhagalpur) में हुई फायरिंग (Firing) की इस घटना में युवक को सीने के पास गोली लगी है. परिजनों ने आनन-फानन में युवक को सुल्तानगंज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया.

भागलपुर. एक तरफ जहां पूरे देश में लॉकडाऊन (Lockdown) है और लोग कोरोना (Coronavirus) से बचने के लिए घरों में हैं वहीं दूसरी ओर भागलपुर (Bhagalpur) में अपराधियों के हौंसले ऐसी परिस्थिति में भी बुलंद है. जिला के सुल्तानगंज मुख्य बाजार स्थित सब्जी मार्केट में अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए थाना से महज कुछ ही दूरी पर गोलीबारी (Firing) की और 33 साल के युवक प्रवीण कुमार को गोली मार दी.

घर से बुलाकर मारी गोली

गोली लगने से वो बुरी तरह घायल हो गया है. गोली उसके सीने के पास लगी है. परिजनों ने आनन-फानन में सबसे पहले घायल युवक को सुल्तानगंज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने गंभीर अवस्था देखते हुए प्राथमिक उपचार कर युवक को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया है.

मामले की जांच में लगी पुलिस

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घायल के परिजन ने बताया कि घर से बुला कर युवक को गोली मारी गयी है. बदमाशों ने दो फायर किया था जिसमें से एक गोली प्रवीण को लगी जबकि दूसरी गोली मिस हो गई. बदमाशों के भागने के क्रम में भी फायरिंग करने की बात कही जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही सुल्तानगंज थानेदार इंस्पेक्टर रामप्रीत कुमार घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन की. पुलिस इंसपेक्टर ने अस्पताल जाकर घायल से भी बात की और मामले की जानकारी ली. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुट गयी है. प्रथमदृष्टया पुराने और आपसी विवाद में गोली चलाये जाने की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़ें- मोतिहारी में COVID-19 के खिलाफ अभियान में जुटे BDO और पुलिस टीम पर हमला

ये भी पढ़ें- कोरोना और समुदाय विशेष को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाला BJP नेता वैशाली में

Tags: Bhagalpur news, Bihar News, Crime In Bihar, Firing, Lockdown

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर