Home /News /bihar /

hindu boy muslim girl love there is rift in family then they want to escape brvj

हिंदू लड़का-मुस्लिम लड़की, कोचिंग में हुआ प्यार मगर परिवार में बढ़ गया तकरार, घर से भागे पर...Video

Hindu Boy Muslim Girl Love: शुभम और नन्हीं तीन साल पहले कोचिंग क्लास में मिले. वहीं आंखें चार हुई और मन ही मन एक-दूसरे को अपना मान लिया. परिवार और समाज से छिप-छिप कर मिलते. खूब प्यार भरी बातें करते. लेकिन जब परिवार दुश्मन बन बैठा. तो रातोंरात घर से भागने की तैयारी करने लगे. जब परिजनों को दोनों का प्लान पता चला. तो प्रेमी और प्रेमिका को पकड़कर खुद तातारपुर पुलिस के हवाले कर दिया. जैसे ही शुभम और नन्ही की प्रेम कहानी आम हुई. नन्ही के परिजनों ने झट से उसकी शादी एक बुजुर्ग शख्स से तय कर दी. नन्हीं विरोध करती रही. लेकिन माता-पिता ने एक नहीं सुनी. तो प्रेमी को फोन किया और घर से भगा ले जाने की गुहार लगाई. दोनों ने फैसला लिया और जैसे ही भागने के लिए घर से निकले. नन्ही के परिजनों ने पकड़ लिया और तातारपुर थाने ले गए. अब पुलिस को ही प्रेमी, प्रेमिका और परिवार का झगड़ा सुलझाना है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट-आशीष रंजन
    भागलपुर. तातारपुर थाना क्षेत्र में विवाह की नीयत से फरार हो रहे दो प्रेमी जोड़े को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है. पुलिस की गिरफ्त में आए प्रेमी जोड़े में सबौर थाना क्षेत्र के खानकित्ता गांव निवासी वीरेंद्र कुमार के 22 वर्षीय पुत्र शुभम कुमार है. वहीं लड़की जीरोमाइल थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी मो. अकरम की 20 वर्षीय पुत्री नन्हीं खातून बताई जा रही है. वहीं मामले को लेकर दोनो प्रेमी जोड़ों का कहना है दोनों का प्रेम प्रसंग विगत 2 वर्षों से एक स्थानीय कंप्यूटर कोचिंग में शुरू हुआ. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ विवाह करने का निर्णय लिया.

    शुभम की मानें तो दोनों अलग अलग समुदाय से तालुक्कात रखते हैं जिसको लेकर उनके माता- पिता की इस विवाह को लेकर रजामंद नहीं हैं. शुभम का यह भी कहना है कि वे दोनों इससे पूर्व में भी घर से फरार हुए थे, और जमशेदपुर के किसी मंदिर में विवाह रचाया था, जिसके लड़की के परिजनों ने उसे जबरदस्ती अपने पति शुभम से दूर कर दिया.

    शुभम की मानें तो उसकी पत्नी नन्हीं खातून तीन महीने की गर्भवती थी जिसका गर्वपात परिजनों ने करा दिया. शुभम का कहना है कि नन्हीं खातून के परिजनों उसका विवाह किसी अन्य जगह तय कर दिया, जिसको लेकर वे दोनों को पुनः भागने की तैयारी कर रहे थे. लेकिन, नन्हीं खातून के परिजनों ने प्रेमी जोड़ों स्थानीय पुलिस को सुपर्द कर दिया. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

    Tags: Amazing love, Bhagalpur news, Bihar News, Bihar News in hindi, Hindu Boy Muslim Girl Love, Hindu-Muslim, Love affair, Love affairs, Love marriage, Love Stories, Love Story, Lover, Lover story

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर