अपना शहर चुनें

States

भागलपुर: मेला देखकर एक बाइक पर लौट रहे थे चार दोस्त, सड़क दुर्घटना में चारों की मौत

भागलपुर में सड़क हादसे में चार युवकों की मौत पर रोते-बिलखते उनके परिजन
भागलपुर में सड़क हादसे में चार युवकों की मौत पर रोते-बिलखते उनके परिजन

बताया जा रहा है कि चारों युवक आपस में दोस्त थे. वो सब एक बाइक पर सवार होकर विषपुरिया के काली पूजा मेला देखने बाद वापस भवानीपुर गांव लौट रहे थे. इस दौरान रास्ते में अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे चारों युवकों की मौत हो गई.

  • Share this:
भागलपुर. बिहार (Bihar) के भागलपुर (Bhagalpur) जिले में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई. यह दुर्घटना नवगछिया के खरीक थाना क्षेत्र के अम्भो गांव के पास हुआ है. जानकारी के मुताबिक देर रात हुए इस सड़क हादसे में दो युवकों की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि एक ने भागलपुर जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया. चौथे युवक की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि गुड्डू कुमार, प्रीतम कुमार, मिथुन कुमार और धीरज पासवान आपस में दोस्त थे. चारों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर विषपुरिया के काली पूजा मेला देखने बाद वापस भवानीपुर गांव लौट रहे थे. इस दौरान रास्ते में अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे चारों की मौत हो गई. मृतक चारों युवक भवानीपुर गांव के रहने वाले थे. इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. वहीं उनके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



(रिपोर्ट- राहुल ठाकुर)
ये भी पढ़ें-  

बेगूसराय में बढ़ते अपराध पर भड़के गिरिराज, क्राइम कंट्रोल में जुटे पुलिस अफसर

संतान की चाह में काली पूजा पर चाचा ने भतीजे की दी बलि, तांत्रिक ने दी थी सलाह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज