Home /News /bihar /

husband killed wife with help of friends after blaming illegal relationship bramk

अवैध सम्बन्ध के शक में पति ने दोस्तों के साथ मिलकर की पत्नी की हत्या, टैटू से हत्यारों तक पहुंची पुलिस

भागलपुर में अवैध संबंध में पत्नी की हत्या

भागलपुर में अवैध संबंध में पत्नी की हत्या

Wife Murder: हत्या की इस घटना को होली के दिन ही बड़ी सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया था. पुलिस जब मामले की तहकीकात के लिए पहुंची तो सिरकटी लाश के कारण शिनाख्त करना मुश्किल था लेकिन टैटू ने हत्यारों तक पहुंचने का रास्ता आसान कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- आशीष रंजन

भागलपुर. बिहार में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां शक मात्र होने के कारण एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. खास बात ये है कि हत्या की इस वारदात को अंजाम देने में उसके पांच दोस्त भी मददगार बने. हत्या की इस घटना को होली के करीब अंजाम दिया गया जिसका न केवल पुलिस ने खुलासा कर लिया बल्कि आरोपियों को भी धर दबोचा. शव से सिर के कटे होने के कारण शिनाख्त में भी मुश्किलें आ रही थीं लेकिन टैटू ने पूरे केस को सॉल्व करने में पुलिस की मदद की.

हत्या का ये मामला भागलपुर से जुड़ा है जहां के बुद्धूचक पुलिस ने भोरंग में 22 मार्च को होली के दिन सिरकटी महिला की लाश बरामद की थी. शव के शिनाख्त के साथ ही हत्यारे को भी पुलिस ने दबोच लिया. महिला का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही निकला, जिसने पांच मित्रों के मदद से पत्नी के अवैध सम्बन्ध होने के शक में गला काटकर हत्या कर दी. हत्या के आरोप में पति सहित उसके तीन सहयोगियों को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दो अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है.

दरअसल 18 मार्च 22 को होली के दिन बुद्धूचक पुलिस को भोरंग के पास अज्ञात महिला की सिर कटी लाश मिलने की सूचना मिली थी. दो दिन बाद महिला का सिर भी बरामद हो गया. महिला की पहचान नहीं होने पर पुलिस ने शव का दाह संस्कार भी कर दिया था. मामले में कहलगांव एसडीपीओ शिवानंद सिंह ने बताया कि महिला के हाथ पर नवीन नाम से टैटू गोदा हुआ था, जिसके आधार पर पुलिस सिर कटी महिला की पहचान में जुटी थी. इसी बीच बुद्धूचक थाना क्षेत्र के संगीतवैता गांव निवासी महिला के पति नवीन मंडल ने अंतिचक थाने में अपनी पत्नी के गायब होने की जानकारी दी, लेकिन मामले में उसने किसी तरह का कोई लिखित शिकायत नहीं की.

दो दिन बाद उक्त महिला के माता-पिता अंतीचक थाने में अपनी बेटी 30 वर्षीय बेटी के लापता होने और नवीन मंडल से शादी होने की बात बतायी. इसके बाद शक के आधार पर पुलिस नवीन की तलाश करने लगी. पुलिस ने नवीन को बकीया दियारा से गिरफ्तार कर लिया गया, साथ ही उसकी निशानदेही पर उसके सहयोगी संगीत वेता के नारद पंडित और एकचारी थाना क्षेत्र के गोपालीचक के पटवारी मंडल और भुवनेश्वर मंडल को उसके घर से पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि दो अन्य फरार अपराधी की पुलिस को तलाश है.

कहलगांव एसडीपीओ ने बताया कि पति नवीन मंडल ने अपने बयान में अपनी पत्नी की हत्या की बात को स्वीकार कर लिया है. पुलिस को दिये बयान में नवीन ने बताया कि उसकी पत्नी का गांव में किसी की साथ अवैध संबंध था. जिसको लेकर वह परेशान था और लगातार इस बात को लेकर गांव में ताने सुनने को मिल रहा था. इसलिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

Tags: Bihar News, Wife murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर