पत्‍नी की मौत के बाद पति ने भी तोड़ दिया दम, एक ही चिता पर हुआ अंतिम संस्‍कार

पत्‍नी की मौत का गम बर्दाश्‍त नहीं कर सके पति‍ ने भी आधे घंटे के भीतर ही दम तोड़ दिया. दोनों का अंतिम संस्‍कार एक साथ किया गया.

News18 Bihar
Updated: May 12, 2019, 6:35 PM IST
पत्‍नी की मौत के बाद पति ने भी तोड़ दिया दम, एक ही चिता पर हुआ अंतिम संस्‍कार
सांकेतिक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: May 12, 2019, 6:35 PM IST
क्या किसी पति-पत्नी में इतना प्रेम हो सकता है कि एक साथ जिंदगी जीने वाले की मौत भी एक ही दिन हो. लेकिन ऐसे ही प्रेम की एक सच्ची कहानी बिहार के भागलपुर में देखने को मिली. जहां पत्‍नी की मौत का गम बर्दाश्‍त नहीं कर सके पति‍ ने भी आधे घंटे के भीतर ही दम तोड़ दिया. दोनों का अंतिम संस्‍कार एक साथ एक चिता पर किया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना बिहार के भागलपुर स्थित कहलगांव के एचकारी गांव में की है. कहलगांव के एचकारी गांव में 75 वर्षीय राम स्वरूप दास अपनी 65 साल की पत्नी अंचला देवी रहते थे. उनके साथ दोनों पुत्र, बहु और पोता-पोती भी रहा करते थे. संयुक्त परिवार था. पिछले कुछ दिनों से राम स्वरूप दास और अंचला देवी बीमार थे. शनिवार को अंजला देवी की तबीयत ज्‍यादा बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई. इस जुदाई को पति राम स्वरूप सह नहीं सके. वे शव के पास फूट-फूट कर रोने लगे. रोते-रोते ही बेहाल राम स्वरूप की सांसे रुक गईं.



आधे घंटे बाद उन्‍होंने वहीं दम तोड़ दिया. दोनों की मौत का खबर फैलते ही घर पर अंतिम दर्शन के लिए भीड़ लग गई. घटना से उनके दोनों पुत्र राजेश और मुकेश सहित पूरा परिवार सदमे में है. राम स्वरूप दास कहलगांव प्रखंड के एकचारी पंचायत में प्रभारी मुखिया के पद पर लंबे समय तक रहे थे. रविवार को दोनों का अंतिम संस्‍कार एक साथ किया गया.

ये भी पढ़ें--

तेजस्वी का खुला खत, बिहारवासियों की पहनाई एक-एक माला, एक-एक नारे का है मुझ पर ऋण

बिहार: RJD विधायक की गाड़ी को DM-SP ने खदेड़कर पकड़ा

आरा झड़प पर बोले तेजस्वी- तो बाप-बाप करेगी BJPतेजस्वी यादव के हेलिकॉप्टर में आखिरकार तेजप्रताप को मिली जगह

बिहार में पोलिंग बूथ पर चली गोली से मतदान कर्मी की मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार