Home /News /bihar /

jdu mla gopal mandal did dance on dilbar dilbar song in marriage ceremony video viral bramk

'दिलबर-दिलबर’ गाने पर थिरके ट्रेन में अंडरवियर पहनकर घूमने वाले JDU विधायक, Video वायरल

डीजे फ्लोर पर डांस करते जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल

डीजे फ्लोर पर डांस करते जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल

JDU MLA Gopal Mandal Dance: जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल एक शादी में शामिल होने गए थे. इस दौरान जब वहां दिलबर-दिलबर गाना बजा तो वो खुद को नाचने से नहीं रोक सके. गोपाल मंडल ने कहा कि मैं एक कलाकार भी हूं और जब कोई अच्छी धुन बजती है तो मेरे पैर अपने आप थिरकने लगते हैं.

अधिक पढ़ें ...

इनपुट- आशीष रंजन
भागलपुर. अपने अलग अंदाज और कारनामों से सुर्खियों में रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार चर्चा किसी राजनीतिक बयान पर नहीं, बल्कि उनके अनूठी डांस प्रतिभा को लेकर है. बॉलीवुड संगीत की धुन पर डांस करते विधायक गोपाल मंडल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक शादी समारोह का है; जिसमें विधायक ‘होश न खबर है, ये कैसा असर है, तुझसे मिलने के बाद दिलबर’ गाने पर थिरकते दिख रहे हैं.

दरअसल, भागलपुर नवगछिया में गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल लगातार सुर्खियों में रहते हैं. विधायक का नवगछिया बाजार के गौशाला में शादी समारोह के दौरान डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. जेडीयू नेता हिमांशु भगत की बहन की शादी के मौके पर विधायक गोपाल मंडल ने जमकर डांस किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक किस तरीके से एंजाय कर डांस कर रहे हैं साथ ही साथ दूसरे लोग भी उनके डांस को देख रहे हैं.

सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा विधायक का वीडियो
इस वीडियो में दो छोटे बच्चे डांस करने के लिए डांस फ्लोर पर तो जरूर आए, लेकिन विधायक जी का डांस देखकर वह भी रुक गए और विधायक जी का डांस देखने लगे. विधायक गोपाल मंडल का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. लोग भी गोपाल मंडल के अलग अंदाज को पसंद कर रहे हैं. हालांकि न्यूज 18 वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

खगड़िया वाली भौजी फिल्म में भी किया काम
जदयू विधायक ने अपने वीडियो के वायरल होने पर कहा कि मैं एक कलाकार भी हूं और जब कोई अच्छी धुन बजती है तो मेरे पैर अपने आप थिरकने लगते हैं. गाने का धुन सुनकर हमें अच्छा लगता है और इसलिए पैर अपने आप थिरकने लगते हैं. चुकी शादी समारोह के दौरान अच्छा गाना बज रहा था. वहीं, कुछ बच्चों ने डांस करने के लिए बुला लिया तो वह मैं अपने आप को रोक नहीं पाया और डांस करने लगा. उन्होंने कहा कि किसी लड़की के साथ तो डांस नहीं कर रहे थे. अगर ऐसा कहते तब गलत होता. विधायक जी ने कहा कि खगड़िया वाली भौजी फिल्म में भी उन्होंने काम किया है.

Tags: Bihar News, Video Viral

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर