बिहार में बोले पीएम मोदी- चुनाव खत्म होते ही बिखर जाएगा टुकड़े-टुकड़े गैंग
Bhagalpur News in Hindi

बिहार में बोले पीएम मोदी- चुनाव खत्म होते ही बिखर जाएगा टुकड़े-टुकड़े गैंग
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (फाइल फोटो)

पीएम मोदी ने कहा, मिलावटी लोग जब वोट मांगने आएं तो सवाल पूछें कि आतंकवाद के खिलाफ हो या साथ हो?

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को भागलपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. एक बार फिर उनके निशाने पर कांग्रेस के साथ अन्य विरोधी दल रहे. उन्होंने इन दलों के गठबंधन को एक बार फिर महामिलावटी बताते हुए कहा कि ये सभी नेता डरे हुए हैं इसलिए लोगों में भी डर फैला रहे हैं. पीएम ने कहा कि कभी आरक्षण खत्म करने का डर तो कभी चुनाव खत्म करने का डर, ये डर विपक्षी दलों की हताशा का परिचायक है. आने वाले समय में ये टुकड़े-टुकड़े गैंग बिखर जाएंगे.

पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर एयरस्ट्राइक की चर्चा करते हुए कहा, 'पुलवामा में भागलपुर का भी वीर बेटा शहीद हुआ था. हमने लोगों की भावना को समझते हुए बंदिशों को तोड़ दिया और पकिस्तान को घर में घुसकर मारा. पकिस्तान के हुक्मरानों का चेहरा डरा हुआ है.'

उन्होंने इस मसले पर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार पकिस्तान के खिलाफ कागजी कार्रवाई में ही उलझी रह जाती थी, लेकिन NDA की नीति स्पष्ट है. आतंकवाद और राष्ट्रवाद से लड़ने के लिए पूरी छूट रहेगी. पीएम ने जनता का आह्वान करते हुए कहा, 'मिलावटी लोग जब वोट मांगने आएं तो सवाल पूछें कि आतंकवाद के खिलाफ हो या साथ हो?'



ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: तेजस्वी यादव ने जारी किया NDA का रिपोर्ट कार्ड, 100 में दिए इतने मार्क्स
पीएम मोदी ने अंगिका में अपना संबोधन शुरू किया तो पूरा मैदान मोदी-मोदी के नारे से गूंजने लगा. इसी शोर में उन्होंने कहा कि आपके इस चौकीदार ने लाल बत्ती हटाकर गरीबों के घर सफेद बत्ती जलायी है, पक्का मकान और गरीब के घर गैस देने का काम आपके सेवक ने किया है.

उन्होंने आयुष्मान योजना का जिक्र करते हुए कहा कि बड़े अस्पतालों में पहले अमीरों की ही पहुंच होती थी, लेकिन हमने आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 लाख तक का इलाज मुमकिन कराया है.

पीएम ने कहा कि किसान सम्मान निधि योजना के तहत 1.60 करोड़ किसान परिवार को सीधा मदद मिलने लगा है. आने वाले 23 मई के बाद फिर मोदी सरकार बनाएगी तो सभी छोटे और सीमांत किसानों को 60 वर्ष की आयु के बाद नियमित पेंशन मिलेगा.

उन्होंने कहा कि सिटी डिस्ट्रीब्यूशन के माध्यम से भागलपुर में सीधे गैस घरों में पहुंचेगी. CNG से गाड़ी चलेगी. कोलकाता से बनारस तक जल मार्ग बनेगा. पीएम ने कहा, नवगछिया जाने में दिक्कत होती थी, अब 4 लेन का पुल गंगा पर बन रहा है.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी के करीबी विधायक से बढ़ी तेजप्रताप यादव की तल्खी, डैमेज कंट्रोल करने में जुटी पार्टी

प्रधानमंत्री ने कहा कि विकास के लिए इंफ्रास्टक्चर डेवलप किया जा रहा है और भागलपुर के ऐलक उद्योग को विकसित किया जा रहा है. नई बुनियाद रिलीज मशीन से बुनकरों को मदद मिल रही है. GST में भी लगातार सुधार किया जा रहा है.

पीएम ने कहा कि देश में व्यपारियों के लिए राष्ट्रीय वयापारी आयोग का गठन किया जायेगा. छोटे दुकानदारों को पेंशन योजना, व्यपारियों को 10 लाख तक दुर्घटना बीमा का लाभ मिलेगा.

इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में पीएम मोदी को बिहार पर विशेष ध्यान देने और 50 हजार करोड की के पैकेज सहित अन्य मदद के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने दावा किया कि सात निश्चय के तहत बिहार नए आयाम लिख रहा है.

उन्होंने कहा कि गांधी जयंती तक हर घर में शौचालय का निर्माण कर लिया जायेगा. भागलपुर-बिहार में बिजली आ गयी है और अब लालटेन का काम बिहार में खत्म हो गया है. पीएम के साथ मंच पर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान समेत एनडीए के 35 नेता भी शामिल थे.

इनपुट- राहुल ठाकुर

ये भी पढ़ें- नहीं माने तेजप्रताप यादव, अपनी ही पार्टी के खिलाफ जहानाबाद में करेंगे रोड शो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज