Home /News /bihar /

जब प्यार किया तो डरना क्या... पहुंची ससुराल पर नहीं मिली एंट्री, हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

जब प्यार किया तो डरना क्या... पहुंची ससुराल पर नहीं मिली एंट्री, हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

शादी के बाद ससुराल पहुंची युवती ने जमकर किया ड्रामा

शादी के बाद ससुराल पहुंची युवती ने जमकर किया ड्रामा

Bihar Latest News: भागलपुर में उस समय हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया, जब एक युवती एक घर के बाहर आकर खुद को वहां की बहू बताने लगी. इतना ही नहीं युवती के परिजनों ने भी घर के बाहर जमकर हंगामा किया. पूरी घटना भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र के छोटी खंजरपुर इलाके की है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की पूरी जानकारी ली.  युवती का कहना है कि पिछले चार साल से वह खंजरपुर में ही एक लॉज में रहती थी. उक्त लॉज संचालक का भतीजा सौरभ वहां आता जाता था.  युवती ने आगे बताया कि भागलपुर में ही एक मंदिर में उन दोनों ने 28 मई 2021 को शादी कर ली.

अधिक पढ़ें ...

भागलपुर. भारत को शादी प्रधान देश कहा जाता है. ऐसे में आए दिन शादी (Marriage) से जुड़े कई अजीबो गरीब मामले सामने आते रहते हैं. ताजा मामला बिहार के भागलपुर का है, जहां उस समय बड़ा ड्रामा क्रिएट हो गया जब एक युवती एक घर के बाहर आकर खुद को वहां की बहू बताने लगी. इतना ही नहीं युवती के परिजनों ने भी घर के बाहर जमकर हंगामा किया. पूरी घटना भागलपुर (bhagalpur news) के बरारी थाना क्षेत्र के छोटी खंजरपुर इलाके की है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की पूरी जानकारी ली. पुलिस ने लड़की पक्ष के लोगों को थाना में मामला दर्ज कराने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने आवेदन नहीं दिया.

घर की बहू बताकर हंगामा खड़ा करने वाली युवती का कहना है कि पिछले चार साल से वह खंजरपुर में ही एक लॉज में रहती थी. उक्त लॉज संचालक का भतीजा सौरभ वहां आता जाता था. इसके बाद सौरभ और उनकी नजदीकी बढ़ गई. युवती ने आगे बताया कि भागलपुर में ही एक मंदिर में उन दोनों ने 28 मई 2021 को शादी कर ली. युवक उसे तिलकामांझी स्थित एक किराये का कमरा लेकर साथ रहने लगा. हर बार जब भी वह घर ले जाने की बात कहती तो युवक उसे बहला फुसला देता था.

वहीं युवती ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से युवक ने उसे मायके में रहने के लिए भेज दिया था और घर आना जाना भी छोड़ दिया. युवती की मां ने बताया कि सोमवार शाम जब वे लोग युवक और उसके परिवार के लोगों के साथ बैठ कर बात करने पहुंचे तो उसके परिजनों ने उन्हें धक्का देकर घर से निकाल दिया. मौके पर पहुंचे बरारी थाना के एसआइ एनके यादव ने बताया कि युवक और उसके परिजनों से संपर्क कर समस्या का समाधान निकाला जा रहा है.

Tags: Marriage, Marriage news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर