एसटीएफ के साथ एनकाउंटर में मारा गया थानेदार आशीष सिंह का हत्यारा दिनेश मुनि
Bhagalpur News in Hindi

एसटीएफ के साथ एनकाउंटर में मारा गया थानेदार आशीष सिंह का हत्यारा दिनेश मुनि
शहीद थानेदार की फाइल फोटो

एसटीएफ के साथ दिनेश मुनि की यह मुठभेड़ नवगछिया के भवानीपुर के नारायणपुर दियारा इलाके में हुई. इस दौरान पुलिस को हथियार भी मिले हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भागलपुर. बिहार पुलिस की एसटीएफ (Bihar Police STF) को बड़ी सफलता मिली है. एसटीएफ की टीम ने नवगछिया के भवानीपुर इलाके में एनकाउंटर कर थानेदार शहीद आशीष सिंह के हत्यारे दिनेश मुनि (Criminal Dinesh Muni Encounter) को ढेर कर दिया है. एसटीएफ के साथ दिनेश मुनि की यह मुठभेड़ नवगछिया के भवानीपुर के नारायणपुर दियारा इलाके में हुई.

मौके से हथियार बरामद

इस दौरान जहां दिनेश मुनि मारा गया वहीं पुलिस की टीम ने मौके से दो कार्रबाइन और एक बंदूक भी बरामद किया है. दिनेश मुनि इलाके का कुख्यात था साथ ही खगड़िया जिले के पसराहा के थानेदार आशीष सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी था. पसराहा के थानेदार आशीष सिंह की हत्या 12 अक्टूबर 2018 को नारायणपुर इलाके में एनकाउंटर के दौरान कर दी गई थी.



दो साल पहले हुई थी थानेदार की हत्या



दो साल पहले हुई मुठभेड़ के दौरान जहां थानेदार आशीष सिंह शहीद हो गए थे वहीं एनकाउंटर में कुख्यात श्रवण यादव भी ढेर किया गया था. दिनेश मुनि के एनकाउंटर में मारे जाने की पुष्टि भागलपुर रेंज के डीआईजी सुजीत कुमार ने भी की है. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

एसटीएफ को थी तलाश

दिनेश मुनि के बारे में कहा जाता है कि खगड़िया जिले के पसराहा थानाध्यक्ष आशीष सिंह के शहीद होने बाद दियारा के इलाके में उसकी तूती बोलती थी. अपने जांबाज थानेदार को खोने के बाद बिहार पुलिस की टीम भी काफी दिन से दिनेश मुनि की टोह में लगी थी और अंतत: उसे उसी के इलाके में ढेर कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक वेश बदलने में माहिर दिनेश मुनि को पकड़ने का जिम्मा बिहार पुलिस की एसटीएफ को मिला था.

इनपुट- राहुल ठाकुर

ये भी पढ़ें- खेत में बैठकर गा रहा था गाना ,दोस्त ने इंटरनेट पर डाला तो मिले 1 करोड़ व्यूज

ये भी पढ़ें- खगड़िया में लेफ्ट नेता को गोलियों से भूना, 2 महीने में दो बड़े चेहरों की हत्या
First published: June 4, 2020, 8:19 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading