अपना शहर चुनें

States

बीच चौराहे पर खुद को शूट करने की धमकी देता रहा युवक, डीएसपी ने रोका तो चला दी गोली

भागलपुर में चौराहे पर पिस्टल लहराता युवक
भागलपुर में चौराहे पर पिस्टल लहराता युवक

युवक की पहचान भागलपुर (Bhagalpur) जिले के बरारी थाना क्षेत्र के खंजरपुर निवासी अनिल कुमार मंडल के रूप में हुई है. पुलिस (Police) ने उसके पास एक देशी कट्टा और दो कारतूस बरामद किया है.

  • Share this:
भागलपुर. बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) में एक बड़ी घटना टल गई. दरअसल एक सिरफिरा युवक सरेआम तिलकामांझी चौक पर लगे प्रतिमा पर पिस्टल के साथ चढ़ गया और खुलेआम अपने को गोली मारकर खुदकुशी (Suicide) कर लेने की धमकी देने लगा, इस दौरान जब सिरफिरे युवक को काबू में करने के लिए पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो सदर डीएसपी राजवंश सिंह और खड़े पुलिस जवान की ओर ही फायरिंग (Firing) कर दी. फायरिंग की इस घटना में सदर डीएसपी समेत अन्य पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए.

काबू पाने के लिए करनी पड़ी मशक्कत
सूचना के बाद तिलकामांझी थाना पुलिस समेत ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन सिरफिरा युवक खुलेआम नजदीक आने पर खुद को गोली मार लेने की धमकी दे रहा था. बाद में सदर डीएसपी राजवंश सिंह और ट्रैफिक इंस्पेक्टर के.के.शर्मा अन्य पुलिस अधिकारियों और जवानों के साथ मौके पर पहुंच कर युवक को काबू करने की कोशिश में जुट गए. पुलिस जवानों ने साहस का परिचय देते हुए युवक को कब्जे में लिया.

दुष्कर्मियों को सजा दिलाने की मांग कर रहा था युवक
युवक की पहचान बरारी थाना क्षेत्र के खंजरपुर निवासी अनिल कुमार मंडल के रूप में हुई है. पुलिस ने उसके पास एक देशी कट्टा और दो कारतूस बरामद किया गया है. वो बार-बार लगातार हो रही रेप की घटनाओं और छेड़खानी की घटना का विरोध कर रहा था और दुष्कर्मियों को कड़ी सजा दिलाए जाने की वकालत कर रहा था. युवक को काबू में करने के बाद पुलिस उसे लेकर तिलकामांझी थाना पहुंची जहां सीनियर एसपी आशीष भारती और सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज पहुंचे और मामले की जानकारी ली.



भागलपुर में सिरफिरे युवक ने की फायरिंग
भागलपुर में हाथ में पिस्टल लिए युवक पर काबू पाने की कोशिश करता पुलिसवाला


पूछताछ में लगी पुलिस
इस मामले में सीनियर एसपी आशीष भारती ने युवक के खिलाफ कानून सम्मत कार्रवाई करने की बात कही. उन्होंने युवक के आपराधिक इतिहास को खंगाले जाने की बात करते हुए युवक के पास हथियार और कारतूस कहां से आया इसकी जांच कराए जाने की बात कही. इसके साथ ही एसपी ने सिरफिरे युवक को काबू करने वाले पुलिस अधिकारी और जवानों को पुरस्कृत किए जाने की बात कही. पुलिस गिरफ्तार युवक से फिलहाल लगातार पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में युवक को सरेआम मारी गोली, गंभीर स्थिति में PMCH रेफर

ये भी पढ़ें- विधानसभा कैंटीन में दिखा भाइयों का प्यार, तेजप्रताप ने तेजस्वी को खिलाया डोसा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज