अपना शहर चुनें

States

गैंगरेप के बाद मनचलों ने वायरल की तस्वीर, थाने पहुंची पीड़िता तो थानेदार ने डांटकर भगाया

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

एसएसपी आशीष भारती ने इस मामले में बताया कि पीड़ित पक्ष द्वार इस मामले में कोई शिकायत नहीं की गई है लेकिन पुलिस की टीम पीड़िता का बयान लेने के लिए उनके गांव गई है.

  • Share this:
बिहार में एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद मनचलों ने उसकी तस्वीर वायरल कर दी. मामला भागलपुर से जुड़ा है. इस मामले की शिकायत करने के लिए जब पीड़ित परिवार थाने पहुंचा तो थानेदार ने पीड़िता को डांट कर थाने से भगा दिया.

ये भी पढ़ें- गया में नक्सलियों के दो गुटों में गैंगवार, मारा गया टीपीसी संगठन का हार्डकोर सदस्य

घटना सबौर थाना क्षेत्र के सरधो गांव की है. जानकारी के मुताबिक गुरूवार की रात तीन की संख्या में रहे मनचलों ने युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और तस्वीरें वायरल कर दी. तस्वीरें वायरल हुई तो इसकी जानकारी पीड़िता के परिवार को हुई जिसके बाद पीड़िता और उसके परिजन सबौर थाना पहुंचे लेकिन थानेदार ने उनकी एक न सुनी और उल्टा भगा दिया.



ये भी पढ़ें- अपने ही घर में 2 महीने से नजरबंद है परिवार, डायन बताकर दबंगों ने बंद कर दिया हुक्का पानी
मामले की जानकारी न्यूज18 को मिली तो सीनियर एसपी सहित रेंज के डीआईजी को इससे अवगत कराया गया जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को मायागंज अस्पताल से गिरफ्तार किया. रेप की तस्वीर वायरल होने के बाद ग्रामीणों ने एक आरोपी की जमकर पिटाई भी कर दी जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गया और मायागंज अस्पताल में अपना इलाज करा रहे था.

घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों में से दो आरोपी गांव से फरार हो गये हैं. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल कर रही है. एसएसपी आशीष भारती ने इस मामले में बताया कि पीड़ित पक्ष द्वार इस मामले में कोई शिकायत नहीं की गई है लेकिन पुलिस की टीम पीड़िता का बयान लेने के लिए उनके गांव गई है.

रिपोर्ट- आशीष कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज