लाइव टीवी
Elec-widget

बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे व्यवसायी पर फायरिंग, खुद भागे तो बेटे की गोली मारकर कर दी हत्या

News18 Bihar
Updated: June 24, 2019, 8:49 AM IST
बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे व्यवसायी पर फायरिंग, खुद भागे तो बेटे की गोली मारकर कर दी हत्या
घटना की जानकारी देता चश्मदीद

अपराधियों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब इस्माइलपुर के दवा कारोबारी पिंटू शर्मा अपने दो बच्चों को भागलपुर दीक्षा इंटरनेशल स्कूल हॉस्टल पहुंचाने के लिए बाइक से जा रहे थे.

  • Share this:
बिहार में अपराधियों के सिर से पुलिस का खौफ लगातार खत्म हो रहा है. इसी कड़ी में नवगछिया में अपराधियों ने एक स्कूली छात्र को निशाना बनाके हुए उसकी हत्या कर दी. घटना इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के छोटी परबत्ता पुल के पास की है.

दो की संख्या में थे अपराधी

जानकारी के मुताबिक घटना को अंजाम देने वाले अपराधी दो की संख्या में थे. अपराधियों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब इस्माइलपुर के दवा कारोबारी पिंटू शर्मा अपने दो बच्चों को भागलपुर दीक्षा इंटरनेशल स्कूल हॉस्टल पहुंचाने के लिए बाइक से जा रहे थे.

पिता भागे तो पुत्र को मार दी गोली

अपराधियों ने पहले पिंटू शर्मा पर ही पहले गोली चलायी लेकिन गोली उनके मोबाइल में लग गयी जिसके बाद पिंटू शर्मा भागने लगे. इसी क्रम में अपराधियों ने पिंटू शर्मा के बड़े पुत्र तेरह साल के मनीष कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटनास्थल से मिला खाली कारतूस

गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर इस्माइलपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने मौका-ए-वारदात से खाली खोखा और चकनाचूर हुआ मोबाइल को बरामद किया. पुलिस मामले की जांच करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गयी है. हत्या को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है. मासूम बच्चे की हत्या को लेकर परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा है वहीं लोगों में खासा आक्रोश भी है.
Loading...

रिपोर्ट- कुमार आशीष

ये भी पढ़ें- सरकारी स्कूल के पुस्तक में गड़बड़ी, तीसरी क्लास की किताब में छापा उल्टा तिरंगा

ये भी पढ़ें- JDU लीडर से मिले रघुवंश प्रसाद सिंह, कही यह बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भागलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2019, 8:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...