Assembly Banner 2021

तीन दिन से गायब थी लड़की, अचानक दुल्हन के जोड़े में पहुंची घर, परिजनों के उड़ गए होश

गोलाघाट के रहने वाले प्रेमी युगल रीषभ और निशा के बीच 4 साल से प्यार चल रहा था. तीन दिन पहले निशा घर से गायब हो गई थी. लेकिन अचानक निशा एक लड़के साथ अपने घर पहुंच गई.

  • Share this:
बिहार के भागलपुर पिछले कई दिनों से गायब एक लड़की दुल्हन के जोड़े में अचानकर एक युवक के साथ घर पहुंच गई. बेटी को दुल्हन में कपड़ों में देखकर परिजनों के होश उड़ गए. लड़की के पिता ने पुलिस थाने में लड़के और उसके परिवार वालों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करा दिया. लेकिन प्रेमी जोड़े ने थाने पहुंचकर अपनी शादी की जानकारी पुलिस को दे दी. जिसके बाद दोनों घर भेज दिया गया.

दरअसल, गोलाघाट के रहने वाले प्रेमी युगल रीषभ और निशा के बीच 4 साल से प्यार चल रहा था. तीन दिन पहले निशा घर से गायब हो गई थी. लेकिन अचानक निशा एक लड़के साथ अपने घर पहुंच गई. लड़की ने परिजनों को बताया कि उसने विष्णु मंदिर में रीषभ से शादी रचा ली है. साथ ही गया कोर्ट में भी अपनी शादी रजिस्टर करा ली. प्रेमी जोड़े ने पुलिस के सामने बालिग होने का हवाला देते हुए शादी के बाद आपस में साथ रहने की बात कही.

प्रेमी रीषभ गया का मूल रूप से रहने वाला है और बचपन से गोलाघाट में अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई करता था. मौके पर लड़का और लड़की दोनों पक्ष के लोगों के अलावा बडी संख्या में समाज के लोग भी थाने में उपस्थित थे. पुलिस ने दोनों पक्षों से लिखित सहमति लेने के बाद शादी के बंधन में बंधे प्रेमी युगल को थाना से रवाना कर दिया.



ये भी पढ़ें-
'रन फॉर बिहार' में दौड़ीं दंगल गर्ल फातिमा सना शेख, पूछा- का हाल बा...

मोतिहारी: 36 घंटे बाद भी नहीं हुआ पोस्टमॉर्टम, पुलिस पर आरोपी को बचाने का आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज