अपना शहर चुनें

States

सुरक्षा कारणों से बदला अनंत सिंह का ठिकाना, भागलपुर स्पेशल सेंट्रल जेल भेजे गए

बेउस जेल में बंद अनंत सिंह को कड़ी सुरक्षा के बीच मंगलवार को भागलपुर जेल भेज दिया गया.
बेउस जेल में बंद अनंत सिंह को कड़ी सुरक्षा के बीच मंगलवार को भागलपुर जेल भेज दिया गया.

बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) हत्या की सुपारी देने और साजिश रचने के अलावे अपने गांव लदमा स्थित घर से एके-47 (AK-47) और हैंड ग्रेनेड के साथ कारतूस के बरामदगी मामले को लेकर जेल में बंद हैं.

  • Share this:
भागलपुर. मोकामा (Mokama) के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) को पटना के बेउर जेल (Beur Jail) से भागलपुर विशेष केंद्रीय कारा (Special Central Jail Bhagalpur) शिफ्ट किया गया. भारी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच कैदी वाहन में शाम को अनंत सिंह को पटना के बेउर जेल से लाया गया और सीधे विशेष केंद्रीय कारा के अंदर ले जाया गया. सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए अनंत सिंह को भागलपुर शिफ्ट किया गया है.

अनंत सिंह को कैदी वाहन में लाया गया, जिसमें अनंत सिंह सफेद कुर्ता पहने हुए थे. कैदी वाहन के ठीक पीछे दो गाड़ियों में पुलिस बल के जवान मौजूद थे. भागलपुर जेल में शिफ्ट होने के बाद अनंत सिंह की कोर्ट में हाजिरी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से होगी.

घर से बरामद हुआ था एके-47 और हैंड ग्रेनेड
बाहुबली विधायक हत्या की सुपारी देने और साजिश रचने के अलावे अपने गांव लदमा स्थित घर से एके-47 और हैंड ग्रेनेड के साथ कारतूस के बरामदगी मामले को लेकर जेल में बंद हैं. मामले में फरारी के बाद दिल्ली के साकेत कोर्ट में उन्होंने सरेंडर किया था.



अनंत सिंह के लिए नया नहीं है भागलपुर जेल
बाहुबली विधायक अनंत सिंह को विशेष केंद्रीय कारा के तृतीय खंड में रखा गया है. इससे पहले भी 2015 में मोकामा के विधायक अनंत सिंह को विशेष केंद्रीय कारा में पटना से भागलपुर शिफ्ट किया गया था और उस समय भी उन्हें विशेष केंद्रीय कारा के तृतीय खंड में ही रखा गया था. 2015 में अनंत सिंह के पड़ोसी सीवान के बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन थे. भागलपुर में अनंत सिंह से सप्ताह में एक दिन सोमवार को ही दो लोगों से मुलाकात कर सकते हैं. सोमवार को सुबह आठ बजे से बारह बजे के बीच ही मुलाकातियों से उनकी मुलाकात हो सकती है.

(रिपोर्ट- राहुल कुमार ठाकुर)

ये भी पढ़ें-

90 दिन में भी 6 किमी दूर कोर्ट नहीं पहुंच सकी पुलिस, रेप के आरोपी को मिली बेल

थाना से 300 मीटर की दूरी पर सरेआम कारोबारी की हत्या, 2 लाख रुपए भी लूटे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज