अपना शहर चुनें

States

भागलपुर में बड़ा हादसा: प्रवासी मजदूरों से भरी बस और ट्रक की टक्कर में 9 की मौत

भागलपुर में हादसे के बाद सड़क पर पलटा ट्रक
भागलपुर में हादसे के बाद सड़क पर पलटा ट्रक

Bhagalpur Road Accident: हादसा भागलपुर-नवगछिया में हुआ है. प्रवासी मजदूरों को लेकर बस दरभंगा से बांका जा रही थी, जब दुर्घटना हुई.

  • Share this:
भागलपुर. बिहार के भागलपुर-नवगछिया में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 9 प्रवासी मजदूरों (Migrant Labors Accident) की मौत हो गई है. हादसा मजदूरों से भरे बस और ट्रक में सीधी टक्कर से हुआ. इस टक्कर के बाद ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया, जिसमें 9 मजदूरों की मौत हो गई है जबकि कई मजदूरों के अभी भी दबे होने की आशंका जताई जा रही है. अंतिम सूचना मिलने तक नौ शव निकाले जा सके थे और मौके पर राहत बचाव का काम लगातार जारी है. लाशों को निकालने के लिए जेसीबी मशीनों का सहारा लिया जा रहा है.

बांका जा रही थी बस
जानकारी के मुताबिक, प्रवासी मजदूरों को लेकर बस दरभंगा से बांका जा रही थी. इसी दौरान यह हादसा हुआ. जिस ट्रक से बस की टक्कर हुई है, उस पर लोहे का पाइप लोड था. ऐसे में ट्रक पर सवार कई मजदूर लोहे की पाइप के नीचे दब गए हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक इस दुर्घटना में दर्जन भर से अधिक लोगों की जान जाने की आशंका है.

लोहे के पाइप के नीचे दबे हैं मजदूर
हादसा नवगछिया खरीक के अंभो चौक के पास की है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना समेत कई इलाकों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है ,जिसके बाद सड़क पर बिखरे बड़े-बड़े लोहे की पाइप को हटाने का काम चल रहा है. जानकारी के मुताबिक, बस प्रवासी कामगारों को लेकर दरभंगा से जा रही थी. इस हादसे में बस पर सवार 4 लोग भी घायल हुए हैं. मामले की विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.



इनपुट- राहुल ठाकुर

ये भी पढे़ं- Lockdown 4.0: आज 53 स्पेशल ट्रेनों से बिहार पहुंच रहे हैं 65 हजार श्रमिक

ये भी पढे़ं- खनन पदाधिकारी पर जानलेवा हमला कर 50 ट्रैक्टर बालू छुड़ा ले गए माफिया, छह गाड़ियों को भी किया क्षतिग्रस्त
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज