Assembly Banner 2021

भागलपुर में STF की अपराधियों से मुठभेड़, हथियार समेत पकड़े गए बासुकी ठाकुर गैंग के गुर्गे

फाइल फोटो

फाइल फोटो

पकड़े गए अपराधियों के नाम अमीर लाल तिवारी, दयानंद तिवारी, लालू मंडल हैं. पुलिस ने उनके पास से हथियार और कारतूस बरामद किया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 11, 2019, 10:01 AM IST
  • Share this:
बिहार में अपराधियों के खिलाफ पुलिस की मुहिम लगातार जारी है. इस कड़ी में पुलिस की एसटीएफ टीम ने भागलपुर में बड़ी कार्रवाई की है. जिले के पीरपैंती दियारा इलाके में अपराधियों के साथ एसटीएफ की जमकर मुठभेड़ हुई. इस दौरान कई कुख्यात अपराधी दबोचे गए.

एसटीएफ को यह सूचना मिली थी कि बासुकी ठाकुर गैंग के गुर्गे इस इलाके में छिपे हैं और अपराध की किसी वारदात को अंजाम देने वाले हैं. अपराधियों के जमावड़े की सूचना मिलने के बाद एसटीएफ की टीम बासुकी ठाकुर गैंग के गुर्गों को पकड़ने के लिए मौके पर पहुंची इस दौरान अपराधियों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- SC के आदेश के तीसरे दिन भी खाली नहीं किया बंगला, BJP-JDU ने तेजस्वी पर उठाए सवाल



पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की और अपराधियों को मुंहतोड़ जवाब दिया. मुठभेड़ के दौरान भाग रहे बासुकी ठाकुर गैंग के पांच गुर्गों को पुलिस ने खदेड़ कर धर दबोच लिया. पकड़े गए अपराधियों के नाम अमीर लाल तिवारी, दयानंद तिवारी, लालू मंडल हैं. पुलिस ने उनके पास से हथियार और कारतूस बरामद किया है. जिन अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है वो इलाके में काफी कुख्यात हैं. फिलहाल पुलिस गैंग के सरगना की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.
मालूम हो कि इससे पहले भी पटना पुलिस की टीम ने पालीगंज इलाके में एनकाउंटर के दौरान जुम्मन मियां गैंग के गुर्गों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज