Home /News /bihar /

omg news widow hitched with brother in law when she herd about second husband marriage woman rushed from jharkhand to bihar new twist in love story nodmk3

OMG! 'दूसरे पति' की शादी की खबर सुन झारखंड से बिहार पहुंची महिला, देवर-भाभी के प्‍यार में नए ट्विस्‍ट की कहानी

OMG News: विधवा ने देवर से शादी की थी. अब दूसरे पति की शादी की खबर सुनकर महिला झारखंड से बिहार पहुंच गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

OMG News: विधवा ने देवर से शादी की थी. अब दूसरे पति की शादी की खबर सुनकर महिला झारखंड से बिहार पहुंच गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Bihar OMG News: झारखंड निवासी महिला की शादी भागलपुर निवासी एक शख्‍स के साथ तकरीबन 10 साल पहले हुई थी. शादी के 6 साल बाद उनके पति की मौत हो गई थी. महिला का दावा है कि उन्‍होंने अपने पति के छोटे भाई यानी देवर से शादी की थी. वहीं, देवर अपनी भाभी के साथ रहने से ही इनकार कर रहा है. इस बात को लेकर थाने में दोनों पक्षों के बीच तू-तू मैं-मैं हुई.

अधिक पढ़ें ...

भागलपुर. बिहार के भागलपुर जिले में एक देवर और भाभी के बीच पनपे प्‍यार में नया मोड़ आने से हंगामा मच गया. मामला जोगसर थाना क्षेत्र का है. यहां के एक युवक की त 10 साल पहले झारखंड के गोड्डा निवासाी एक महिला से हुई थी. शादी के 6 साल बाद युवक की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. विधवा होने के बाद महिला अपने बच्‍चे के साथ झारखंड में ही रहने लगी थी. इस दौरान उनके देवर का अक्‍सर वहां आना-जाना होने लगा. इस बीच महिला को अपने ही देवर से इस कदर प्रेम हो गया कि परिजनों ने दोनों की शादी करा दी. अब महिला को अपने दूसरे पति की शादी होने की खबर मिली तो वह झारखंड से भागती हुई बिहार पहुंच गईं. शादी को रुकवाने के लिए महिला जोगसर थाने पहुंच गई. पुलिस ने जब उनकी कहानी सुनी तो वह भी हैरान रह गई.

देवर-भाभी के बीच प्‍यार और उसके बाद शादी की कहानी सुनकर हर कोई हैरान है. महिला का कहना है कि पति के निधन के बाद देवर के साथ उनका विवाह घरवालों की सहमति से हुआ था. महिला का आरोप है कि अब उनके ससुराल वाले उनके दूसरे पति की शादी कराने जा रहे हैं. यह सुनकर वह तत्‍काल झारखंड से बिहार के भागलपुर पहुंची हैं. महिला थाने पहुंचकर वहां हंगामा करने लगी. उन्‍होंने पुलिस से इस शादी को रुकवाने की मांग की है. अब स्‍थानीय पुलिस इस उधेड़बुन में है कि इस मामले में अब आगे क्‍या कार्रवाई की जाए? वहीं, महिला के ससुराल वालों का कुछ और ही कहना है. ऐसे में यह मामला पेचीदा हो गया है.

Bihar Weather: मार्च में ही लू जैसे हालात, आपदा प्रबंधन विभाग ने जारी किया अलर्ट; स्‍कूल की टाइमिंग में हो सकता है बदलाव 

ससुराल वालों के बयान ने बढ़ाई परेशानी

इन सबके बीच महिला के ससुराल वालों को भी थाने में बुलाया गया. महिला के देवर के परिजनों ने इस शादी से साफ इनकार किया है. उनका कहना है कि उन्‍होंने विधवा हुई बड़ी बहू की शादी छोटे बेटे से कराई ही नहीं है. इस पर थाने में जमकर हंगामा होने लगा. ‘आज तक’ की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने थाने में पुलिस अधिकारियों को शादी के कागज दिखाए और कोर्ट जाने की बात भी कही.

देवर का भाभी के संग रहने से इनकार

इस मामले में एक और ट्विस्‍ट तब आ गया जब विधवा महिला के देवर ने उनके साथ रहने से ही इनकार कर दिया. युवक ने कहा कि वह भाभी के साथ नहीं रहेगा. महिला के सास का कहना है कि उनके बड़े बेटे की मौत के बाद उनकी बहू अपने मायके में रहने लगी थी. देवर-भाभी के बीच इस कथित प्रेम संबंध और शादी ने पुलिस की समस्‍या जरूर बढ़ा दी है.

Tags: Ajab Gajab news, Bhagalpur news, OMG News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर