अपना शहर चुनें

States

चोरी करते हुए पकड़ा गया युवक, लोगों ने पिटाई करने के बाद किया मुंडन

आरोपी का मुंडन करवाते लोग
आरोपी का मुंडन करवाते लोग

मामला सुल्तानगंज थाना (Sultanganj Police Station) क्षेत्र स्थित जहाजघाट के पास एक चाय दुकान की है. युवक के पास से एक मोबाइल बरामद किया गया है.

  • Share this:
भागलपुर. बिहार (Bihar) के भागलपुर (Bhagalpur) जिले में लोगों ने चोरी करते हुए एक युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. लोगों का जब इतना से भी मन नहीं भरा तो युवक के सिर के बाल का मुंडन कर दिया. साथ ही चेहरे पर कालीख पोत दी गई. जानकारी के मुताबिक, मामला सुल्तानगंज थाना (Sultanganj Police Station) क्षेत्र स्थित जहाजघाट के पास एक चाय दुकान की है. सूचना के बाद सुल्तानगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया. युवक के पास से एक मोबाइल बरामद किया गया है. वह शाहकंड का रहने वाला है.

बता दें कि यह कोई पहली घटना नहीं है जब चोरी करते हुए पकड़े जाने पर लोगों ने चोर के साथ बर्बरता की. ऐसे कई मामले बिहार में सामने आ चुके हैं. बीते साल जून महीने में गया में भीड़ द्वारा कानून को अपने हाथ में लेने का मामला सामने आया था. रात के अंधेरे में चोरी कर रहे नाबालिग को लोगों ने रंगे हाथों दबोच लिया. इसके बाद लोगों ने नाबालिग को पोल से बांध दिया और उसकी पिटाई की.

एक युवक को गिरफ्तार कर लिया था
पोल से बांधने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पोल से बांधने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया था. जानकारी के अनुसार, डोभी थाना के धोंधवा गांव निवासी प्रकाश तांती के घर में एक नाबालिग रात के अंधेरे में आ घुसा और बॉक्स खोलकर सामान की चोरी करने लगा. इसी बीच परिवार वालों की नींद खुल गई और सभी ने मिलकर नाबालिग को पकड़ लिया.
कई घंटों पोल से बंधा रहा नाबालिग


लोगों ने नाबालिग को सबक सिखाने के लिए कई घंटे तक पोल से बांधकर रखा था. इस बीच न तो चोरी की घटना का शिकार हुए घरवालों ने और न ही आरोपी नाबालिग के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की. पोल में नाबालिग को बांधते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद डोभी पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची. पुलिस ने नाबालिग से पूछताछ की और वायरल वीडियो के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया.

(रिपोर्ट- राहुल)

ये भी पढ़ें- 

विधानसभा की कार्यवाही में शामिल हो सकेंगे MLA अनंत सिंह

Bihar Judicial Service Exam किसान के बेटे ने पहली बार में किया पास
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज