अपना शहर चुनें

States

पीएम मोदी बिहार के भागलपुर में आज करेंगे चुनावी रैली

पीएम मोदी (फाइल फोटो)
पीएम मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भागलपुर के हवाई अड्डा मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भागलपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. हवाई अड्डा मैदान में होने वाली सभा की तैयारी में बीजेपी और एनडीए जुट गई है. जानकारी के मुताबिक पीएम 11 अप्रैल की सुबह साढ़े दस बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के गया और जमुई में 2 अप्रैल को जनसभाओं को संबोधित किया था.

गया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि देश में कुछ मिलावटी नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं. इन्हीं लोगों समझौता ब्लास्ट जैसी आतंकवादी घटना में पाकिस्तान की भूमिका को खत्म कर 'हिन्दू आतंकवाद' शब्द गढ़ दिया. नक्सलियों को समर्थन देने वाले भी यही लोग हैं. पीएम मोदी ने कहा कि हम देश में खून खराबा को बढ़ावा देने वाली इस मानसिकता को खत्म करेंगे.



पीएम मोदी ने कहा कि पहले आए दिन देश के अलग-अलग हिस्सों में धमाके हुआ करते थे, लेकिन मई 2014 के बाद ये सब खत्म हो गया. उन्होंने कहा कि चौकीदार पूरी दृढता के साथ आतंक का सामना कर रहा है और वह आतंकवाद के सामने न झुका है, न झुकेगा.
वहीं, जमुई में पीएम मोदी ने कहा था कि पुलवामा हमले के बाद देश के वीर सपूतों ने किस तरह अपने शौर्य का प्रदर्शन किया. भारत के इतिहास में पहली बार आतंकियों के घर में घुसकर उनको सबक सिखाया है लेकिन महामिलावटी कहते हैं मोदी सबूत दो. पीएम मोदी ने कहा था नीतीश कुमार के साथ एनडीए के सभी दलों ने बिहार को बदलने के काम किया है. रैली में पीएम ने कहा कि कोई भी आपके आरक्षण को हाथ नहीं लगा सकता. अफवाह का मुंहतोड़ जवाब दें. एनडीए की केंद्र सरकार ने हाल में सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए जो 10 प्रतिशत का प्रावधान किया है, वो भी किसी का अधिकार छिने बिना, छेड़े बिना किया है.

ये भी पढ़ें- 

तेजस्वी के खिलाफ तेजप्रताप के 'बागी' ने फूंका बिगुल, शिवहर सीट से लड़ेंगे चुनाव

बिहार: पहले चरण की 4 लोकसभा सीटों पर डाले जाएंगे वोट, यहां जानें खास तथ्य

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज