Home /News /bihar /

ग्राहक बनकर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, हथियारों की तस्करी का भी संदेह

ग्राहक बनकर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, हथियारों की तस्करी का भी संदेह

मौके से रैकेट संचालिका सहित छह महिलाओं, तीन दलालों और छह ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया.

    भागलपुर पुलिस ने रविवार को छापेमारी में एक बड़े सेक्स रैकेट के खुलासे में कामयाबी हासिल की. इसके लिए पुलिस ने बाकायदा जाल बनाकर रैकेट से जुड़े लोगों को फंसाया और फिर उन्हें रंगे हाथों पकड़ा. ऐसा संदेह है कि देह व्यापार के साथ हथियारों का कारोबार भी चलता था.

    अक्सर मानव तस्करी से जुड़ा होने की वजह से देह व्यापार के मामले को बिहार पुलिस लगातार गंभीरता से ले रही है. इसी सिलसिले में रविवार की शाम पीरपैंती में झारखंड बॉर्डर पर कहलगांव एसडीपीओ दिलनवाज अहमद की अगुवाई में विभिन्न थाना पुलिस ने छापेमारी कर एक रैकेट का भंडाफोड़ किया.

    गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के लोगों ने प्लानिंग की. पहले तीन जवानों को ग्राहक बनाकर भेजा गया. उन्होंने सेक्ट रैकेट चलाने वाली संचालिका से पूरी जानकारी ले ली. इसके बाद जवानों ने एसडीपीओ को खबर की. सूचना के आधार पर पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी कर ली.

    छापेमारी में मौके से रैकेट संचालिका सहित छह महिलाओं, तीन दलालों और छह ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही तीन देशी कट्टा, बारह जिंदा कारतूस, एक तलवार, भारी मात्रा में कंडोम, अश्लील फिल्मों की सीडी, यौन उत्तेजक दवाओं समेत कई आपत्तिजनर सामान मौके से बरामद हुए.

    बता दें कि पीरपैंती के बेलटिकरी गांव में चल रहे इस अवैध काम में बंगाल और झारखंड से युवतियों की तस्करी कर उनसे देह व्यापार करवाया जाता था. मौके से भारी मात्रा में हथियार बरामद होने की वजह से कयास लगाया जा रहा है कि साथ ही हथियारों की तस्करी भी की जाती रही होगी. (रिपोर्ट- राहुल)

    ये भी पढ़ें-

    वृंदावन के होटल में शराब पीकर अश्लील हरकत, बिहार के 36 लोगों पर मुकदमा

    बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं भोजपुरी सिनेमा की ये टॉप-5 अभिनेत्रियां

    Tags: Bhagalpur news, Bihar News, Illegal Weapons, Prostitution, Sexual violence

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर