लाइव टीवी

अनूठी पहल: होटल का नाम बदलकर रखा हेल्मेट फैमिली रेस्टोरेंट, जानें माजरा

News18 Bihar
Updated: January 20, 2020, 9:10 AM IST
अनूठी पहल: होटल का नाम बदलकर रखा हेल्मेट फैमिली रेस्टोरेंट, जानें माजरा
भागलपुर में एनएच 80 पर स्थित हेल्मेट फैमिली रोस्टोरेंट

सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि सुल्तानगंज बाबा भोलेनाथ की नगरी है और लाखों की संख्या में श्रद्धालु अजगैबीनाथधाम मन्दिर में पूजा अर्चना के लिए आते हैं और इस मार्ग में होटल संचालक की पहल दूसरों के लिए सबक है.

  • Share this:
भागलपुर. मुरारपुर नेशनल हाइवे एनएच 80 के किनारे पहले फैमिली रेस्टोरेन्ट के नाम पर चलाने वाले लाइन होटल मालिक ने अनोखी पहल की है और इस पहल का उनके कारोबार में इजाफा हुआ है. दरअसल होटल चलाने वाले मदन मंडल ने अपने रेस्टोरेन्ट में बाइक से आने वाले ग्राहकों के हेलमेट लगाकर दुकान आने पर कुल बिल में दस फीसदी रियायत करने की घोषणा की है. सबसे खास कि होटल मालिक ने फैमिली रेस्टोरेन्ट का नाम बदलकर हेलमेट फैमिली रेस्टोरेन्ट कर दिया है.


सुल्तानगंज मुख्य मार्ग में नेशनल हाइवे एनएच.80 में मुरारपुर के पास स्थित इस लाइन होटल में खाने के बिल में छूट के साथ ही ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी जा रही है. इलाके के लोग इसे हेलमेट फैमिली रेस्टोरेन्ट के नाम से जानने लगे हैं.



होटल के मालिक मदन मंडल ने बताया कि भागलपुर के चिकित्सक डॉ. अजय कुमार सिंह अपने परिवार के साथ उनके होटल में आए थे थे और उन्होंने ट्रैफिक नियमों को लेकर बातचीत में ही कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी थीं. उन्हीं की सलाह पर उन्होंने अपने होटल के नाम बदला और ग्राहकों के लिए इस तरह की रियायत वाली स्कीम लाए.


होटल संचालक की अनूठी पहल की जिला परिवहन पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह ने तारीफ करते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर सड़क सुरक्षा सप्ताह को लेकर चलाये जा रहे जागरूकता का यह बड़ा मिसाल है कि अब कारोबारी भी इस तरह के अभियान में निःस्वार्थ रूप से सामने आ रहे हैं. ऐसी पहल का दूसरों को भी अनुसरण करना चाहिए.




होटल मालिक की पहल की सभी सराहना कर रहे हैं.



वहीं सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि सुल्तानगंज बाबा भोलेनाथ की नगरी है और लाखों की संख्या में श्रद्धालु अजगैबीनाथधाम मन्दिर में पूजा अर्चना के लिए आते हैं और इस मार्ग में इस तरह का होटल संचालक की पहल दूसरों के लिए सबक है. होटल संचालक का यह संदेश देश के दूसरे प्रान्तों में फैलेगा.



ये भी पढ़ें


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भागलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 9:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर