Home /News /bihar /

retired army personal killed brutally in family dispute by shooters bramk

कोर्ट से गवाही देकर लौट रहे रिटायर्ड फौजी की सरेआम हत्या, ऑटो से खींचकर मारी पांच गोलियां

भागलपुर में रिटायर्ड फौजी की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

भागलपुर में रिटायर्ड फौजी की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

Crime In Bihar: मृतक के परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक रिटायर्ड फौजी शशिधर शर्मा अपनी बहू से जुड़े केस में गवाही के लिए कोर्ट गए थे, इसी दौरान वहां से लौटने के क्रम में ये घटना हुई. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना की जांच में लग गई है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- विकास कुमार सिंह

भागलपुर. केला, कलई और क्राइम से मशहूर नवगछिया गोलियों की तड़तड़ाहट से एक बार फिर गूंज उठा. दिनदहाड़े हुई गोलीबारी में सेना के एक रिटायर्ड जवान की हत्या कर दी गई. दरअसल खरीक थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े रिटायर्ड जवान शशिधर शर्मा को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियां मारी गई जिससे उनकी मौत हो गई. हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. फिल्मी स्टाइल में बाइक सवार अपराधियों ने ऑटो सवार शशिधर शर्मा सवार को जबरन नीचे उतारकर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि शशिधर अपनी बहू के खिलाफ चल रहे मामले में कोर्ट में गवाही देने के लिए गए हुए थे. कोर्ट से वो वापस लौट रहे थे, इसी दौरान वारदात को लगदाहा मोड़, रिलायंस पेट्रोल पंप के पास अंजाम दिया गया. जिस जगह पर घटना को अंजाम दिया गया है वहां काफी भीड़भाड़ होती है. मृतक भवानीपुर ओपी क्षेत्र के चकरामी निवासी स्वर्गीय लखनलाल शर्मा के पुत्र शशीधर शर्मा थे.

अपराधियों ने शशिधर को एक के बाद एक कर के पांच गोलियां मारी. गोली उनके जांघ, बाह, कान के पास लगी हैं. गोलियों से छलनी हुए शशिधर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में खून से लथपथ शशिधर को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. पुलिस शव के पोस्टमार्टम के लिए इक्वेस्ट तैयार कर रही है. पुलिस इस घटना के बाद ऑटो ड्राइवर से पूछताछ कर रही है साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस की अलग-अलग टीमों ने छापेमारी शुरू कर दी है.

Tags: Bhagalpur news, Bihar News, Crime In Bihar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर