Assembly Banner 2021

बाइक सवार दोस्तों को लुटेरों ने मारी ताबड़तोड़ सात गोलियां, जान बचाने के लिए बुलेट भगाता रहा जख्मी

भागलपुर में बाइक सवार दो युवकों को मारी गोली (सांकेतिक तस्वीर)

भागलपुर में बाइक सवार दो युवकों को मारी गोली (सांकेतिक तस्वीर)

Crime In Bihar: बिहार के नवगछिया में हुई इस घटना में जख्मी दोनों युवकों को गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. पुलिस ने घटना के तुरंत बाद इलाके में छापेमारी की है लेकिन अभी तक अपराधी गिरफ्तार नहीं हो सके हैं.

  • Share this:
भागलपुर. बिहार के नवगछिया इलाके में अपराधियों के मंसूबे लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसी कड़ी में रंगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर टावर चौक के पास नेशनल हाइवे एन.एच.31 (NH-31) पर बाइक पर सवार दो युवकों (Bike Riders) को बदमाशों ने गोली मारकर बुरी तरीके से घायल कर दिया. घायलों में नवगछिया थाना क्षेत्र के उजानी गांव के मोहम्मद एहसान और परबत्ता थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव का मोहम्मद इजहार शामिल हैं.

एक शख्स को मारी छह गोलियां

बाइक पर पीछे बैठे मोहम्मद एहसान को अपराधियों ने छह गोलियां मारीं जिसमें तीन गोली शरीर को छेदते हुए बाहर निकल गई जबकि तीन गोली उनके शरीर के विभिन्न हिस्सों में ही है. बाइक चला रहे मोहम्मद इजहार को भी अपराधियों ने एक गोली मारी है. गोली लगते ही बाइक के पीछे बैठा मोहम्मद एहसान घटनास्थल पर ही गिर गया जबकि बाइक चला रहा युवक आधा किलोमीटर बाइक चलाने के बाद बेसुध हो सड़क के किनारे गिर गया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मुरली चौक की ओर भाग निकले.



रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे युवक
दोनों युवक कटिहार से अपने एक रिश्तेदार से मिलकर वापस रात को घर लौट रहे थे. घटना की सूचना के बाद रंगरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को सबसे नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लेकर गयी जहां प्राथमिक इलाज के बाद भागलपुर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया. JLNMCH में दोनों मरीजों की नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने तुरंत पीएमसीएच रेफर कर दिया. रात में आपातकालीन स्थिति में दोनों को पटना भेजा गया है. घटना के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पा रहा है लेकिन ऐसी आशंका है कि राहजनी के दौरान इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है.

पुलिस ने शुरू की छापेमारी

घटना के सूचना के बाद एसपी स्वप्नाजी मेश्राम के निर्देश पर एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती की अगुवाई में रंगरा और नवगछिया थाना पुलिस की ओर से अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए मुरली,भवानीपुर,बनिया सहित अगल-बगल के गांवों और विभिन्न ठिकानों पर रातभर छापेमारी की लेकिन अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. नवगछिया एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती ने शीघ्र अपराधियों का शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी कर लेने का दावा किया है.

अपराधियों का सॉफ्ट टारगेट बन रहे व्यवसायी

रंगरा के भवानीपुर टावर चौक और मुरली चौक पर पिछले कुछ दिनों में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है. नेशनल हाइवे एन. एच.31 पर लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. मुख्य रूप से युवा अपराधियों की टोली मिलकर लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों के निशाने पर मुख्य रूप से कारोबारी और व्यापारी रहते हैं जो अपने कारोबार को लेकर या सामानों को पूर्णिया के गुलाबबाग या कटिहार में बिक्री कर वापसी आते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज