Assembly Banner 2021

बिहार दौरे पर संघ प्रमुख मोहन भागवत, भागलपुर में स्वयंसेवकों को देंगे टिप्स

न्यूज18 फोटो

न्यूज18 फोटो

मोहन भागवत के भागलपुर आगमन को लेकर कार्यक्रम और प्रवास स्थल के पास सुरक्षा-व्यवस्था काफी कड़ी कर दी गई है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 19, 2018, 11:04 AM IST
  • Share this:
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत   बिहार के दौरे पर हैं. रविवार की शाम वो झारखंड के देवघर से सड़क मार्ग से भागलपुर पहुंचे. भारी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच मोहन भागवत खरमंचक स्थित एक पुराने स्वयंसेवक नीरज शुक्ला के आवास पर पहुंचे. जानकारी के मुताबिक भागवत अगले तीन दिनों तक बिहार में ही रहेंगे.

संघ प्रमुख 19 और 20 नवंबर को स्वयंसेवकों में उत्साह भरेंगे. 19 नवंबर की सुबह आनंदराम ढांढ़निया सरस्वती विद्या मंदिर में प्रमुख कार्यकर्ताओं और परिवार के लोगों से मुलाकात करेंगे. वहीं, दोपहर बाद तीन बजे से पांच बजे तक भागलपुर और बांका के प्रमुख स्वयंसेवकों के साथ बैठक का कार्यक्रम है.

ये भी पढ़ें- NDA से अलग होने का फैसला ले सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा!



उनके आगमन को लेकर कार्यक्रम और प्रवास स्थल के पास सुरक्षा-व्यवस्था काफी कड़ी कर दी गई है. आनंदराम ढांढ़निया सरस्वती विद्या मंदिर कार्यक्रम स्थल की आंतरिक सुरक्षा की जिम्मेवारी जहां स्वयंसेवकों के ऊपर है, वहीं बाहरी सुरक्षा में भारी संख्या में सुरक्षा बलों के साथ-साथ जिला प्रशासन की ओर से मजिस्ट्रेट की प्रतिनियुक्ति की गई है.
ये भी पढ़ें- कुशवाहा ने सुशील मोदी को अवसरवादी, पिछलग्गू और छपास का पीड़ित बताया

आरएसएस प्रमुख के कार्यक्रम में अगले दिन 20 नवंबर को सुबह नौ बजे से चार बजे तक बिहार और झारखंड के प्रांतीय क्षेत्रीय कमिटी के सदस्यों के साथ अलग-अलग बैठक करने का कार्यक्रम निर्धारित है. 20 नवंबर की शाम को भागवत सड़क मार्ग से पटना के लिए रवाना हो जाएंगे.

(भागलपुर से राहुल कुमार ठाकुर की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज