थाने के पास होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस को पता चला तो...
Bhagalpur News in Hindi

थाने के पास होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस को पता चला तो...
भागलपुर में पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा किया

छापेमारी (Raid) के दौरान होटल के कमरे में दो युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में पुलिस (Police) को मिले. पुलिस ने चारों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया.

  • Share this:
भागलपुर. बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) में पुलिस ने देह व्यापार (Sex Racket) का खुलासा किया. शहर के पॉश इलाके में स्थित मैरेज हॉल-कम-होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. यह होटल कोतवाली थाने से महज कुछ ही दूरी पर जब्बारचक चौक के पास मौजूद है. पुलिस (Police) ने छापेमारी कर होटल से दो युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. कमरे से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये गये.

सीनियर एसपी आशीष भारती के निर्देश पर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के नेतृत्व में कोतवाली और तातारपुर थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से होटल में छापेमारी की. इस दौरान होटल के कमरे में दो युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में पुलिस को मिले. पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया.

स्थानीय लोगों ने एसएसपी से की शिकायत 



दरअसल स्थानीय लोगों ने तातारपुर थाना क्षेत्र के होटल ग्लोरी में चल रहे देह व्यापार की जानकारी वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती को दी थी. जिसके बाद एसएसपी के निर्देश पर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने दल-बल के साथ होटल में दबिश दी. होटल का संचालक मोहम्मद कमाल सोहेल हबीबपुर का रहने वाला है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.
स्थानीय लोगों के अनुसार होटल में काफी दिनों से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. होटल के कर्मचारी युवाओं को कुछ घंटे के लिए कमरा मुहैया कराते थे और इसके बदले उनसे मोटी रकम लेते थे.

डीएसपी राजवंश सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की गम्भीरतापूर्वक जांच कर रही है. इस गोरखधंधे में शामिल लोगों के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने पर उनपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही शहर के एक इलाके से जोगसर थाने की पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त कई लोगों को हिरासत में लिया था. गिरफ्तार युवतियों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading