• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • दामाद ने पेट्रोल डालकर सास-ससुर और बेटे को जिंदा जलाया, बोला- घर में चिराग जलाने वाला भी नहीं बचेगा

दामाद ने पेट्रोल डालकर सास-ससुर और बेटे को जिंदा जलाया, बोला- घर में चिराग जलाने वाला भी नहीं बचेगा

बिहार के भागलपुर में एक शख्स ने परिवार के तीन लोगों को जिंदा जलाया (सांकेतिक फोटो)

बिहार के भागलपुर में एक शख्स ने परिवार के तीन लोगों को जिंदा जलाया (सांकेतिक फोटो)

Bhagalpur Crime News: पेट्रोल डालकर एक साथ तीन लोगों को जिंदा जलाने की ये घटना बिहार के भागलपुर जिले की है. इस घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी दामाद फरार है. पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, साथ ही मामले की पड़ताल भी कर रही है.

  • Share this:

भागलपुर. बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. जिले के पीरपैंती प्रखंड के एकचारी दियारा में रविवार की देर रात शराबी दमाद में अपने सास-ससुर को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला (Burnt Alive) दिया. इतना ही नहीं उसने अपने पांच साल के बेटे को भी आग के हवाले कर दिया. जैसे ही दामाद ने तीनों पर पेट्रोल (Petrol) डाला पेट्रोल की गंध से ससुर सुरेश मंडल की नींद खुल गई, जिस पर वहशी दामाद ने धमकी दी कि घर में चिराग जलाने वाला कोई नहीं बचेगा.

घटना में झुलसे तीनों लोगों को इलाज के लिए परिजन स्थानीय पीएचसी से जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल लेकर आ रहे थे लेकिन रास्ते में भागलपुर कहलगांव रोड में जाम के कारण सास कलावती देवी जिनकी उम्र 55 वर्ष की थी उनकी मौत हो गई. इलाज के क्रम में ससुर सुरेश मंडल की भी मायागंज अस्पताल में मौत हो गई, जबकि पांच वर्षीय आदित्य की हालत चिंताजनक बनी हुई है. बच्चे का शरीर भी ज्यादातर झुलस जाने के कारण उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दामाद मनोज मंडल जो एकचारी के ओलनी टोला का रहने वाला है की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. मृतक की बेटी लक्ष्मी का कहना है कि उसका पति शराबी है, और अक्सर शराब के नशे में घर में मारपीट करता था. इसको लेकर अक्सर लड़ाई होती रहती थी और जिसका विरोध लक्ष्मी के माता-पिता करते थे. इसी कारण से आक्रोश में उसने घटना को अंजाम दिया.

लक्ष्मी का कहना है कि उसके पति का संबंध किसी दूसरी महिला से भी है जिसका विरोध उसके मां पिता करते थे. इस बात का भी गुस्सा उसे था साथ ही ससुराल की संपत्ति पर भी मनोज मंडल की नजर थी. सभी बिंदुओं पर पुलिस छानबीन कर हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज