STF के हत्थे चढ़ा 50 हजार का ईनामी कुख्यात छोटू यादव, हत्या के कई मामलों में थी तलाश
Patna News in Hindi

STF के हत्थे चढ़ा 50 हजार का ईनामी कुख्यात छोटू यादव, हत्या के कई मामलों में थी तलाश
बिहार पुलिस एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार अपराधी छोटू यादव

बिहार पुलिस STF (Bihar Police STF) के ADG सुशील एम खोपड़े ने बताया कि स्थानीय पुलिस की मदद से छोटू की गिरफ्तारी (Arresting) की गई है और उसके पास से हथियार समेत कारतूस भी मिले हैं.

  • Share this:
भागलपुर/पटना . पटना एसटीएफ (Patna STF) की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. एसटीएफ ने नवगछिया और मधेपुरा बॉर्डर के पास से कुख्यात पुरुषोत्तम उर्फ छोटू यादव की गिफ्तारी (Arrest) की है. बिहार एसटीएफ (STF) की टीम ने छोटू यादव के पास से एक कार्बाइन सहित पचास से अधिक कारतूस बरामद किया है. नवगछिया पुलिस को छोटू यादव की आधा दर्जन हत्या के मामलों में लंबे समय से तलाश थी. इस मामले की पुष्टि करते हुए

ADG ने की गिरफ्तारी की पुष्टि

STF के ADG सुशील एम खोपड़े ने बताया कि स्थानीय पुलिस की मदद से छोटू की गिरफ्तारी की गई है और उसके पास से हथियार समेत कारतूस भी मिले हैं. एडीजी ने बताया कि उसकी तलाश बिहार पुलिस की टीम को कई आपराधिक मामलों में थी.



इन बड़े मामलों में थी तलाश
स्थानीय पुलिस के मुताबिक वो राजद नेता विनोद यादव हत्याकांड, वकील प्रमोद राय हत्याकांड, जिला परिषद सदस्य गौरव राय के भाई सोनू राय हत्याकांड सहित आधा दर्जन से अधिक हत्या के मामलों के मुख्य आरोपी था, छोटू की गिरफ्तारी को पुलिस अहम कामयाबी मान रही है.

इनपुट- राहुल ठाकुर/अमित कुमार

ये भी पढ़ें- वैशाली: CRPF के शहीद राजीव शर्मा को गांव की मिट्टी में दी गई अंतिम विदाई

ये भी पढ़ें- नवगछिया में ताबड़तोड़ फायरिंग कर ग्रामीण चिकित्सक की दिनदहाड़े हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading