Assembly Banner 2021

गैस कटर से ATM को काटर बीस लाख साठ हजार की लूट

एटीएम से लूट

एटीएम से लूट

पहला मामला मिरजान स्थित भारतीय स्टेट बैंक का है. यहां पर अपराधियों ने एटीएम को काटकर बीस लाख साठ हजार रुपये लूट लिए.

  • Share this:
बिहार के भागलपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने दो एटीएम केंद्रों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए लूट लिए. कहा जा रहा है कि एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर वारदात को अंजाम दिया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभी तक एक भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, पहला मामला मिरजान स्थित भारतीय स्टेट बैंक का है. यहां पर अपराधियों ने एटीएम को काटकर बीस लाख साठ हजार रुपए लूट लिए. वहीं, दूसरी घटना हबीबपुर चौक स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम केन्द्र की है. अपराधियों ने इस एटीएम को भी निशाना बनाया, लेकिन इस एटीएम से अपराधी कुछ भी ले जाने में कामयाब नहीं हो पाए.

ये भी पढ़ें- लीला चन्द्र साहा बने तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के प्रभारी कुलपति



कहा जा रहा है कि दोनों जगहों पर एटीएम मशीन को काटने के लिए गैस कटर का प्रयोग किया गया था. सूचना के बाद सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने मोजाहिदपुर और हबीबपुर थाना पुलिस के साथ दोनों एटीएम केंद्रों का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उनकी गिरफ्तारी के लिए जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही सभी अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे.
ये भी पढ़ें- VIDEO: भाजपा सहयोगी दलों का करती हैं पूरा सम्मानः शाहनवाज हुसैन

रिपोर्ट- आशीष
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज